तकिए के नीचे ये खास चीजें रखने से दूर हो जाते हैं ग्रहों के दोष
तकिए के नीचे ये खास चीजें रखने से दूर हो जाते हैं ग्रहों के दोष
Share:

ज्योतिष के मुताबिक पलंग या तकिए के नीचे कुछ खास चीजें रखने से भी ग्रहों के दोष दूर हो सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम लेकर आए हैं कुछ उपाय जिन्हे करने से आपको सूर्य से शनि तक, सभी ग्रहों के शुभ फल मिल सकते हैं. आइए बताते हैं.

1. कहा जाता है कुंडली में सूर्य अशुभ हो तो पलंग के नीचे तांबे के बर्तन में पानी या तकिए के नीचे लाल चंदन रखना चाहिए. इससे लाभ होता है.

2. आपको बता दें कि कुंडली में चंद्रमा की स्थिति ठीक न हो तो पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखें. वहीं अगर ऐसा न कर पाएं तो तकिए के नीचे चांदी की अंगूठी रखकर भी सो सकते हैं.

3. मंगल के कारण जीवन में परेशानियां आने लगी है तो पलंग के नीचे कांसे के बर्तन में पानी भरकर रखना चाहिए या सोने-चांदी से बनी ज्वैलरी भी तकिए के नीचे रखना चाहिए.

 4. बुध से संबंधित शुभ फल पाने के लिए तकिए के नीचे सोने का कोई भी छोटा आभूषण जैसे- अंगूठी या बाली रखकर सोने से लाभ मिलता है.

5. गुरु के कारण जीवन में परेशानियां आए तो पलंग के नीचे पीतल के बर्तन में पानी भरकर रखें या हल्दी की गांठ पीले कपड़े में बांधकर तकिए के नीचे रखें. इससे लाभ होगा.


6. शुक्र ग्रह अशुभ फल दे रहा हो तो चांदी की मछली तकिए के नीचे रखें या पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखें. इससे लाभ होगा.

7. शनि के लिए लोहे के बर्तन में पानी भरकर पलंग के नीचे रखें या तकिए के नीचे लोहे का छल्ला या नीलम रत्न रखें, इससे लाभ होगा.

राधा ने नहीं बल्कि इन्होने दी थी कृष्णा को बंसी

मंगलवार को भूल से भी ना खरीदें यह चीजें वरना...

आपको धनवान बना देगा रविवार सुबह किया गया यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -