मप्र के गृहमंत्री 'तांडव' वेब सीरीज पर ले सकते है एक्शन
मप्र के गृहमंत्री 'तांडव' वेब सीरीज पर ले सकते है एक्शन
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार अमेजन प्राइम इंडिया की वेब सीरीज टंडव के खिलाफ मामला दर्ज करेगी, मंगलवार को राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा। यह कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए वेब श्रृंखला 'तांडव' के खिलाफ देश के विभिन्न हिस्सों में कई प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद सामने आया।

भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र से अनुरोध करेगी कि वह ऐसी वेब श्रृंखलाओं पर प्रतिबंध लगाए जो अश्लील भाषा का इस्तेमाल करती हैं और धार्मिक भावनाओं पर हमला करती हैं। "जब भी कोई भी विषय हिंदू धर्म के खिलाफ आता है, और तब अखिलेश यादव जैसे लोग 'तांडव' करते हैं। क्या किसी भी फिल्म में हिंदुओं के अलावा किसी अन्य धर्म पर टिप्पणी करने की हिम्मत है? हमेशा हिंदू धर्म ही क्यों निशाना बन जाता है? अगर हम इसका विरोध करते हैं? , तो वह क्यों परेशान हो जाता है? उसे जवाब देना चाहिए। तुष्टिकरण की राजनीति सही नहीं है।"

उन्होंने कहा "जिस तरह से जीशान अय्यूब, सैफ अली खान, अली अब्बास जफर ने हमारी धार्मिक भावनाओं पर प्रतिक्रिया दी है। मध्य प्रदेश सरकार इसके खिलाफ मामला दर्ज करेगी। हम इस पर प्रतिबंध लगाने पर भी विचार कर रहे हैं।" उन्होंने कहा "हम केंद्र सरकार से ऐसी चीजों पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध करेंगे, जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे और लोगों का अपमान करने के लिए अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया जाए।"

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से गदगद हुए 'दादा', बोले- इस जीत का कोई मोल नहीं

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर नितीश पर भड़के चिराग, कहा- पार्टी नहीं प्रदेश पर ध्यान दीजिए

दक्षिण रेलवे ने कोविड-19 के दौरान काम के लिए SKOCH पुरस्कार जीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -