दक्षिण रेलवे ने कोविड-19 के दौरान काम के लिए SKOCH पुरस्कार जीता
दक्षिण रेलवे ने कोविड-19 के दौरान काम के लिए SKOCH पुरस्कार जीता
Share:

चेन्नई: दक्षिण रेलवे ने 'उत्कृष्टता के जवाब में कोविड-19' श्रेणी के तहत SKOCH अवार्ड्स में रजत पदक जीता है। दक्षिणी रेलवे की वाणिज्यिक शाखा द्वारा SKOCH पुरस्कार के लिए भागीदारी शुरू की गई थी। सोमवार को चेन्नई में आयोजित एक प्रेस विज्ञप्ति में, दक्षिण रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बी.गुनसेन ने कहा कि दक्षिणी रेलवे की वाणिज्यिक शाखा द्वारा SKOCH पुरस्कार के लिए भागीदारी शुरू की गई, जिसने कोविड के जवाब में किए गए विभिन्न गतिविधियों का विवरण देते हुए विस्तृत दस्तावेज दायर किए। 

507 श्रमिक स्पेशल, माल ढुलाई सेवाओं और आवश्यक वस्तुओं के परिवहन के लिए समयबद्ध पार्सल सेवाओं, महत्वपूर्ण स्थलों के लिए विशेष रेलगाड़ियों, अलगाव स्थलों में रिफर्बिशिंग कोचों को चलाने के लिए दक्षिण रेलवे की अच्छी तरह से तैयार की गई रणनीतियों और कोविड-19 के दौरान विविध प्रयासों के साथ एक प्रस्तुति भी दी गई। , पीपीई, इन सैनिटाइज़र, मास्क और विभिन्न अभिनव प्रोटोटाइप के इन-हाउस मेकिंग

कोविड-19 से प्रभावित कीमती जीवन को बचाने में दक्षिणी रेलवे की चिकित्सा शाखा द्वारा की गई वीरतापूर्ण लड़ाई को भी प्रलेखन के भाग के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। विशेष रूप से, दक्षिणी रेलवे के रेल डंडोरा ऐप ने भी फाइनल में प्रवेश किया और उत्कृष्टता की श्रेणी के तहत SKOCH पुरस्कारों में 4 वां स्थान हासिल किया। SKOCH अवार्ड की शुरुआत 2003 में लोगों, संस्थानों, परियोजनाओं को सम्मानित करने के लिए की गई थी जो भारत को एक बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए अतिरिक्त मील का पत्थर हैं। SKOCH पुरस्कार में एक कठोर प्रक्रिया शामिल होती है जो प्रस्तुत किए गए दस्तावेज़, प्रस्तुतिकरण, कई स्तरों पर एक पारदर्शी मतदान प्रक्रिया को ध्यान में रखती है।

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से गदगद हुए 'दादा', बोले- इस जीत का कोई मोल नहीं

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर नितीश पर भड़के चिराग, कहा- पार्टी नहीं प्रदेश पर ध्यान दीजिए

इंदौर में बड़े राशन स्कैम का खुलासा, 50 हज़ार कार्डधारियों का हक़ छीना गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -