पापा से भी ज्यादा स्मार्ट है गोविंदा के बेटे
पापा से भी ज्यादा स्मार्ट है गोविंदा के बेटे
Share:

गोविंदा के बेटे यशवर्धन अब बड़े हो चुके है, जो लुक में अपने पापा की तरह डैशिंग और हैंडसम भी लग रहे है। जब से फैंस ने उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखी जा चुकी है, लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखने की डिमांड करने लग गए है। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 80 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की, वहीं 90 के दशक में वे हिंदी सिनेमा में तीनों खानों पर भारी पड़ने लग गया था।

गोविंदा से भी ज्यादा स्मार्ट हैं बेटे यशवर्धन: अभिनेता ने एक साथ 50 से अधिक मूवीज साइन करके सभी को चौंका दिया था। उनकी उस दौर में अधिकतर मूवीज सुपरहिट हुआ करती थीं। गोविंदा की अदाकारी और डांस के लोग दीवाने हो जाते थे। आलम यह था कि गोविदा की फिल्म रिलीज होने के उपरांत, सिनेमाघर कई दिनों तक हाउसफुल भी रहते थे। अब फैंस गोविंदा के बेटे को भी बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहें हैं। खबरों का कहना है कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी अपने पापा की तरह हैंडसम और डैशिंग लगते है, बल्कि फैंस कहतें हैं कि वो गोविंदा से भी अधिक स्मार्ट लगते हैं।

 

यशवर्धन आहूजा भले ही बड़े पर्दे पर अभी तक अधिक नहीं आए हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़े हुए है और उनकी फैन फोलोइंग भी काफी तगड़ी है। यशवर्धन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं और अपने नई-नई फोटोज और विडियोज साझा करते रहतें हैं। हाल ही में यशवर्धन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की है, इसमें वे अपने पापा गोविंदा के साथ नजर आ रहे है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -