इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, माँ के कहने पर करनी पड़ी थी सुनीता से शादी
इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, माँ के कहने पर करनी पड़ी थी सुनीता से शादी
Share:

आज बॉलीवुड के दमदार अभिनेता गोविंदा का जन्मदिन है. आपको बता दें कि आज गोविंदा 56 साल के हो गए हैं और आपको पता हो कि गोविंदा ने 80 और 90 के दशक में एक से बढ़कर एक अभिनेत्री नीलम, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, कादर खान, संजय दत्त, परेश रावल, सतीश कौशिक, जॉनी लीवर के साथ काम किया है जो बहुत शानदार रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि गोविंदा ने बॉलीवुड में कॉमेडी किंग के रूप में अपनी पहचान बनाई है और लोग उन्हें आज भी खूब पसंद करते हैं.

गोविंदा ने साल 1986 में आई फिल्म 'लव 86' से करियर शुरू किया था और कहते हैं फिल्मों में साथ काम करते-करते गोविंदा को एक्ट्रेस नीलम से प्यार हो गया था. जी हाँ, मिली एक जानकारी के मुताबिक गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे लेकिन गोविंदा की मां चाहती थी कि वे डायरेक्टर आनंद सिंह की साली यानी सुनीता (वर्तमान में गोविंदा की वाइफ हैं) से शादी करें. जी हाँ, खबर है कि गोविंदा कभी मां की बात नहीं टालते थे, इसलिए उन्होंने नीलम को छोड़ सुनीता से शादी की और आज सुनीता उनकी पत्नी है और उनके दो बच्चे हैं.

आपको बता दें कि गोविंदा ने मां के कहने पर मार्च 1987 में सुनीता से शादी की और उन्होंने अपनी शादी की बात सभी से छुपाकर रखी थी वह भी इसलिए ताकि उनका करियर प्रभावित न हो. वहीं गोविंदा की शादी की बात उस समय सामने आई जब बेटी टीना (नर्मदा) का जन्म हुआ था. वहीं गोविंदा ने साल 1990 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ''अपनी शादी के बाद भी वे नीलम को भूले नहीं थे. उन्होंने नीलम के साथ कई फिल्में की. वे चाहते थे कि नीलम सिर्फ उनके साथ ही स्क्रीन शेयर करें.'' जी हाँ, आपको बता दें कि आज नीलम भी शादीशुदा है और उनके पति भी एक बॉलीवुड और टीवी एक्टर हैं.

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

तिग्मांशु धूलिया ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया असली हीरो, बोले- 'इन पर गर्व..'

एक बार फिर सबसे अमीर बॉलीवुड सेलेब्रिटी बने अक्षय कुमार, जानिये इस साल हुई कितनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -