वनप्लस ने भारत के लिए स्मार्ट टीवी बनाने के लिए हैदराबाद को हब के रूप में चुना

तेलंगाना की राज्य की राजधानी हैदराबाद में निवेश करने और अपने कार्यालय खोलने के लिए कई बड़ी कंपनियां इस समय कतार में हैं। पहले से ही, कई वैश्विक दिग्गज हैदराबाद, भारत में स्थित हैं। इस सूची में नवीनतम जोड़ वन-प्लस है। हैदराबाद बहुत जल्द इलेक्ट्रॉनिक का केंद्र बन जाएगा और बहुत जल्द, वनप्लस स्मार्ट टीवी का उत्पादन यहां पूरे देश के लिए किया जाएगा। 

ग्लोबल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के साथ काम कर रहे शहर के रेडिएंट अप्लायंसेज एंड इलेक्ट्रॉनिक्स अब भारत के लिए वनप्लस स्मार्ट टीवी की पूरी रेंज (32-65 इंच) बनाएंगे। यह कंपनी सैमसंग और श्याओमी जैसे विभिन्न ब्रांडों के लिए भी टीवी बनाती रही है; यह लगभग 40% बाजार को पूरा करता है। वीडियो प्लेयर लोड हो रहा है।  मीडिया लोड नहीं किया जा सका, या तो सर्वर या नेटवर्क विफल होने के कारण या प्रारूप समर्थित नहीं होने के कारण है।

हैदराबाद एक हब होगा, जहां वन प्लस स्मार्ट टीवीएस का उत्पादन किया जाएगा और बाद में भारत के विभिन्न राज्यों को बेचा जाएगा। मंत्री, केटीआर को उपरोक्त समाचार साझा करते हुए खुशी हो रही है, उन्होंने अपने ट्वीट में खुशी व्यक्त की और स्मार्ट टीवीएस बनाने के लिए हैदराबाद को चुनने और हैदराबाद में निवेश जारी रखने के लिए वन प्लस के संस्थापक और सीईओ पेटेलाउ को धन्यवाद दिया।

खुले मंच से हिन्दुओं को गाली, मोदी-शाह पर अपमानजनक टिप्पणी... पादरी जॉर्ज पोन्नैया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के अंबेघर गांव में भूस्खलन से 5 की मौत

ज्ञानवापी मस्जिद ने काशी विश्वनाथ मंदिर के नाम की 1700 स्क्वायर फीट जमीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -