Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज

कई सुपरहिट गानों को गा चुके हिमेश रेशमिया ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। इसी के साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अवसर भी दिया हैं। जी दरअसल गायक-संगीतकार ने हाल ही में पवनदीप और अरुणिता द्वारा अपना बहुप्रतीक्षित सॉन्ग तेरी उम्मीद, ‘हिमेश के दिल से’ एल्बम के तहत जारी कर दिया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और यह गाना सभी पैमानों पर खरा उतरने वाला है। इस समय पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया हुआ गाना संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत अधिक सराहा जा रहा है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह खूबसूरत सॉन्ग एक स्टूडियो संस्करण है जिसमें गायकों का प्रस्तुतीकरण बेहद उम्दा तरीकें से वीडियो के माध्यम से किया गया है। नए सिंगर होने के बाद भी पवनदीप और अरुणिता ने इस सॉन्ग को बहुत बेहतरीन तरिके से गाया है। हिमेश का कहना है, 'गाने ‘तेरे बगैर’ की सुपरहिट सफलता के बाद, मेरे द्वारा बनाए ‘तेरी उम्मीद’ के हर नोट को उन्होनें बखूबी निभाया है। मुझे यह मालूम था कि उनके साथ की गयी हर रचना आदर्श होगी। तेरी उम्मीद उनकी मखमली आवाज़ की एक अलग ही रेंज प्रस्तुत करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी दिखाती है। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी संगीत प्रेमियों को यह सॉन्ग बहुत पसंद आएगा।' आप सभी को बता दें कि हिमेश ने 2021 में 65 मिलियन व्यूज और 27 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, तथा पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल द्वारा गायी गयी एल्बम ‘तेरे बगैर’ को 17 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम मिले थे।

वहीं हिमेश के दिल से एल्बम में सवाई भट्ट की ‘सांसे’ को 37 मिलियन व्यूज और 4 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम मिले और मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम से ‘दगा’ को 16 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम मिले थे। इन सभी को मिलाकर हिमेश ने एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर दिए हैं और अब भी उनका नया गाना ट्रेंड में बना हुआ है।

CM शिवराज ने दी प्रदेशवासियों को गुरु पूर्णिमा की बधाई

नॉर्वे में दक्षिणपंथी चरमपंथी ने 70 से अधिक लोगों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला

कोरोना महामारी के कारण बांग्लादेश में बढ़ाया गया प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -