गोविंदा आला रे आला.....
गोविंदा आला रे आला.....
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम गोविंदा जो की जल्द ही अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' को लेकर फिर से अवतरित होने वाले है. अभिनेता गोविंदा जो की जितने अच्छे अभिनेता तो है ही साथ ही साथ वह एक अच्छे पिता भी है. जो कि अपनी बेटी टीना आहूजा को भी फिल्मो में लाने का प्लान बना रहे है जी हाँ यह तो रही उनकी बेटी टीना की बात, अब बात करते है हम गोविंद की आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लंबे समय तक काम करने का तजुर्बा और कामयाबी हासिल करने के बावजूद गोविंदा कहते हैं कि उन्हें लग रहा है कि जैसे वह यहां से अपनी शुरुआत कर रहे हैं.

गोविंदा की यह जो फिल्म है वह जल्द ही यानि 3 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होगी. गोविंदा अपनी इस फिल्म में हमे फिर से अपने पुराण अंदाज यानि कि, अपनी कॉमिक शैली के साथ ही साथ अपने एक्शन रूपी अवतार में भी नजर आएंगे. आजकल गोविंदा अपनी फिल्म के प्रचार व प्रसार me खासा व्यस्त है व उनके चाहने वालो को भी उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

जब उनसे अपन इस फिल्म के नाम के बारे में चर्चा की गई तो, गोविंदा ने कहा कि, "मुझे फिल्म 'हीरो नंबर वन' से यह उपाधि मिली थी और इस साल 21 फरवरी को इस उपाधि को 20 साल पूरे हो रहे हैं और 21वां साल शुरू हो रहा है, इसलिए मैंने सोचा कि 'आ गया हीरो' ही मेरी नई फिल्म के लिए एक दम सही नाम रहेगा."

सलमान की बुलबुल को बॉलीवुड रास नही....

जब रैंप पर उतरीं सलमान की 'वो'....बिखेरा हॉटनेस का जलवा

मनवीर ने तोड़ी शादी पर चुप्पी, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -