पार्टनर सलमान पर गोविंदा का बड़ा खुलासा.....
पार्टनर सलमान पर गोविंदा का बड़ा खुलासा.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार गोविंदा जो की पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'पार्टनर' में अपनी शानदार अदाकारी के बाद से ही नजर नही आए थे. चर्चे तो यह भी चल रहे थे की उनकी बेटी टीना आहूजा शायद अब जल्द ही हमे किसी फिल्म में नजर आ सकती है, लेकिन ऐसा नही है गोविंदा ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री करते हुए फिल्म 'आ गया हीरो' में हमे जल्द ही नजर आने वाले है. आपको बता दे की गोविंदा की आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

तथा अब गोविंदा अपनी इस फिल्म के लिए हमे कपिल के शो पर भी नजर आए व ऐसे में उन्होंने सलमान खान व अपनी फिल्म 'पार्टनर' के बारे में कुछ कहा. गोविंदा ने कहा की फिल्म 'पार्टनर' के शुरू होने से पहले सलमान डर गए थे. गोविंदा बताते हैं कि उन्होंने सलमान को उनका डर खत्म करने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट और बॉडी बनाने का सुझाव दिया था.

जिसके चलते सलमान खान फिल्म को छोड़कर विदेश भी चले गए थे व सलमान के जाने के बाद मुझे हमारी फिल्म के निर्देशक डेविड धवन का फोन आया और वह मुझ पर गुस्से में भड़क उठे और बोले, तूने सलमान को ऐसा क्या कह दिया कि वह अपनी बॉडी और पर्सनैलिटी बनाने के लिए कहीं बाहर चला गया है. अब क्या बनेगी पिक्चर? तूने तो मेरी फिल्म ही बंद करवा दी. मैंने डेविड को समझाया कि देखिये मैं तो इन दिनों हीरो जैसा दिख नहीं रहा हूं अगर सलमान अच्छा दिखेगा तो अपनी फिल्म के लिए ही अच्छा होगा.' फिर बाद में डेविड का फिर से फोन आया तो उन्होंने मुझसे कहा कि, यार सलमान वापस आ गया है... बहुत ज्यादा सुंदर और हैंडसम लग रहा है. मैंने डेविड से पूछा, कहां हो तुम लोग... तो उसने बताया, हम लोग फिल्म का गाना शूट कर रहे हैं... मैंने कहा यार बताते भी नहीं हो की हमारी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -