राज्यपाल ने संभाली AP की बागडोर, विधायकों को दिया सुरक्षा का आश्वासन
राज्यपाल ने संभाली AP की बागडोर, विधायकों को दिया सुरक्षा का आश्वासन
Share:

ईंटानगर : विरोध, टिप्पणी औऱ राजनीतिक सहिष्णुता व असहिष्णता के बीच अरुणाचल प्रदेश में राज्यपाल ज्योति प्रसाद राजखोवा ने शासन की बागडोर अपने हाथ में ले ली है। खोसवा ने विधायकों को आश्वासन दिया है कि उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। राज्यपाल ने राज्य के सभी वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।

बैठक में राज्यपाल ने यह सुनिश्चित किया कि राज्य में कानून व्यवस्था से संबंधित कोई खतरा पैदा न हो। राजभवन से बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा गया कि राज्यपाल ने कल शाम हुई बैठक में मुख्य सचिव रमेश नेगी सहित सभी अधिकारियों से कहा है कि आम लोगों की हितों की रक्षा के लिए कानून का अक्षरशः पालन होना चाहिए।

राजखोवा ने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों की सुरक्षा पर भी विशेष जोर दिया औऱ कहा कि इस संबंध में किसी को भी कोई समस्य़ा नही होनी चाहिए और राज्य विधानसभा के सभी सदस्यों को उनकी योग्यता अनुसार सुरक्षा दी जाएगी।

अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस के 21 विधायकों द्वारा तत्कालीन मुख्यमंत्री नबाम तुकी के खिलाफ मोर्चा खोलने के कारण राजनीतिक संकट पैदा हो गया है। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष नबाम रेबिया को पद से हटा दिया गया था। रेबिया ने इस कदम को असंवैधानिक और अवैध बताया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -