राज्यपाल जगदीप का बड़ा बयान, कहा-  'यूपी के सीएम से ईमानदारी की प्रथा...'
राज्यपाल जगदीप का बड़ा बयान, कहा- 'यूपी के सीएम से ईमानदारी की प्रथा...'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बोले कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को वहां के सीएम योगी राज्य के हालात के बारे में नियमित सूचना देते हैं. सीएम ममता बनर्जी को भी यह ईमानदार प्रथा जरूर अपनाना चाहिए. जगदीप धनखड़ ने आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की फोटोज ट्विटर पर शेयर की है. जिसके उपरांत उन्होंने लिखा है, "राजभवन लखनऊ में उत्तरप्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले. उन्होंने वेबिनार के बीच राज्य के सभी विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ जो बड़ी वार्तालाप कीथी उस बारे में जानकारी इक्कठा की. जंहा इस बारें में जानकारी मिली है कि सीएम योगी  राज्य के हालात के बारे में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को नियमित सूचना देते हैं. सीएम ममता को इन ईमानदार प्रथाओं को को जरूर अपनाना चाहिए. " सिद्ध है कि जगदीप धनखड़ लगातार इलज़ाम लगाते रहते हैं कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राज्य के हालात के बारे में नियमित सूचना देने संबंधित संवैधानिक नियमों का पालन नहीं कर रही है.

कोविड-19:  हालात संभालने के लिए बेहतर निगरानी जरूरी: पश्चिम बंगाल के राजपाल धनखड़ ने रविवार को बताया है कि पश्चिम बंगाल में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना के हालात पर काबू करने के लिए बेहतर निगरानी आवश्यकता है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि कोरोना वायरस महामारी की चुनौतियां और भी बड़ी होती जा रही है. 

पश्चिम बंगाल में इस वायरस कि चपेट में आने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसलिए सीम ममता बनर्जी से अनुरोध है कि निगरानी प्रणाली और भी अच्छी होनी चाहिए. लोग शारीरिक दूरी का पालन करें, मास्क पहने और समय-समय पर हाथ धोएं, यह सुनिश्चित कर लिया जाना चाहिए. यह वक़्त  ऐसा है कि एक दूसरे का साथ देना आवश्यक है और एक दूसरे की सहायता करनी भी जरूरी है. किसी भी स्तर पर बेपरवाही बहुत ही खतरनाक साबित हो सकती है. 

सीमा विवाद का असर, भारत से खाद खरीदने वाले किसानों को पीट रही ओली की पुलिस

सियासी घमासान के बीच बोले सचिन पायलट- 'असम बाढ़ पीड़ितों की मदद कीजिए'

राजस्थान की सरकार गिराने का प्लान बनाने के लिए दिल्ली रवाना हुए भाजपा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -