राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कोरोना को बताया तीसरा विश्वयुद्ध, सीएम ममता को बोली यह बात
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कोरोना को बताया तीसरा विश्वयुद्ध, सीएम ममता को बोली यह बात
Share:

बुधवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोरोना महामारी तीसरे विश्वयुद्ध की तरह है. उन्होंने बंगाल सरकार को एक बार फिर इस समय राजनीति नहीं करने की नसीहत देते हुए केंद्र के साथ मिलकर काम करने व इस महासंकट का मुकाबला करने की अपील की.‌ राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि सरकार ऐसे संकट की घड़ी में भी राजनीतिक रोटियां सेंक रही है.

स्वास्थ्य कर्मियों को मिली गृह मंत्री ​अमित शाह की तारीफ, बोली यह बात

अपने बयान में उन्होंने कहा कि, 'यह समय राजनीति का नहीं है लेकिन वह (ममता) राजनीति कर रही है. राज्य में लाकडाउन का पालन नहीं हो रहा है. धार्मिक आयोजन किए जा रहे हैं. उनके बार-बार हाथ जोड़कर अनुरोध करने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.' एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत करते हुए धनखड़ ने कहा, 'बंगाल की जनता केंद्र सरकार के साथ है, लेकिन सरकार लॉकडाउन का पालन नहीं करवा रही है.

शिवराज सरकार ने नगर निकाय चुनाव को लेकर किया ये एलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मैंने राज्य सरकार को कई बार आगाह किया कि यह तीसरे विश्व युद्ध की तरह है. यह राजनीतिक रोटियां सेकने का समय नहीं है. लेकिन मुझे धक्का लगा है कि राजनीति लोगों को कहां तक लेकर जा सकती है.' राज्यपाल ने आगे कहा, 'ममता सरकार टकराव की मुद्रा में है. उनसे कोई भी सवाल पूछो तो वह मुझे कुछ नहीं बताती है. मैंने उनसे निजामुद्दीन मरकज मामले में पूछा कि कितने लोगों को पकड़ा गया. राज्य में कितनी तब्लीगी जमात से संबंधित लोग मिले तो उन्होंने मुझसे कहा कि कम्युनल सवाल मत पूछिए. मैं इससे हैरान हूं.'

सीएम शिवराज ने पांचों मंत्रियों को सौपी जिम्मेदारी, थम सकता है कोरोना का प्रसार

नहीं लगेगी दुकानों पर भारी भीड़, तमिलनाडु ने अपनाया ऐसा तरीका

प्रवासी मजदूरों व गरीब लोगों के लिए मायावती ने उठाई आवाज, बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -