पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निवास के पास बनेगा चेक पोस्ट
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निवास के पास बनेगा चेक पोस्ट
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री मायावती के निवास पर चेक पोस्ट तैयार करने की बात कही गई है। दरअसल कहा जा रहा है कि बसपा प्रमुख मायावती के निवास स्थान के समीप रेलवे लाईन की ओर बने तीन कमरों को पुलिस चेक पोस्ट के तौर पर तैयार करने का फैसला किया गया। मगर इस तरह के निर्णय का जमकर विरोध किया गया। मिली जानकारी के अनुसार बहुजन समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा कहा गया है कि मायावती के आवास के पास इस तरह का चेक पोस्ट बनाए जाने की तैयारी की गई थी। मामले में कहा गया है कि रेलवे लाईन की ओर तीन कमरे जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस चेक पोस्ट के तौर पर उपयोग में लाए जा सकते हैं। यही नहीं इस तरह के प्रस्ताव का विरोध बसपा ने किया हैं मगर सरकार द्वारा बसपा के विरोध की चिंता किए बिना ही निर्णय लिया जाना बेहद आश्चर्य की बात मानी जा रही है।

दूसरी ओर बहुजन समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य लोकेश प्रजापति और दूसरे सदस्यों की मांग को लेकर मायावती के आवास के सामने सर्विस रोड़ पर निर्मित तीन कमरों को तोड़ने का निर्णय भी लिया गया है। यही नहीं मामले में कहा गया है कि इस भवन के बिजली और पानी के कनेक्शन काट दिए गए थे और यहां अंधेरा रहता था। इससे मायावती की सुरक्षा का खतरा बना रहा करता था।

हालांकि कमरों को तोड़ने के लिए विधान परिषद के नेता सदन अहमद हसन द्वारा कहा गया कि इसका निर्माण कार्य आवास और शहरी नियोजन विभाग द्वारा करवाया गया जिसके चलते कमरों को तोड़ने को लेकर कार्रवाई की गई। इस तरह की कार्रवाई भी आवास विभाग द्वारा की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -