गुना बस हादसे को लेकर सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कलेक्टर, एसपी और ट्रांसपोर्ट कमिश्नर समेत इन पर गिरी गाज
गुना बस हादसे को लेकर सरकार ने उठाया बड़ा कदम, कलेक्टर, एसपी और ट्रांसपोर्ट कमिश्नर समेत इन पर गिरी गाज
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ बुधवार रात हुई बस दुर्घटना में मुख्यमंत्री मोहन यादव की सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। मामले में कलेक्टर, एसपी और ट्रांसपोर्ट कमिश्नर समेत परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव को पद से हटाया गया है। मामले में कार्रवाई से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हॉस्पिटल जाकर चोटिल व्यक्तियों से मुलाकात कर पूरी खबर ली। घटना को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटना न घटे प्रशासन इसका पूरा ध्यान रखेगा। इस प्रकार की घटना के पीछे जो भी दोषी होंगे उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के गुना में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया तथा कहा कि स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने में जुटा है। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने मोदी के हवाले से कहा, ‘‘मध्य प्रदेश के गुना में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं।" उन्होंने कहा, "इसके साथ ही इस हादसे में चोटिल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रदेश सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।’’

मध्य प्रदेश के गुना जिले में डंपर से टक्कर के पश्चात् एक निजी बस में आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 13 हो गई। वहीं चोटिल व्यक्तियों की संख्या 17 है। बुधवार रात लगभग 9 बजे गुना-आरोन रोड पर डंपर से टकराने के पश्चात् बस पलट गई तथा उसमें आग लग गई थी। बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना बस आगजनी मामले में राज्य सरकार ने कार्रवाई आरम्भ कर दी है। मामले में कार्रवाई करते हुए गुना RTO रवि बारेलिया को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं गुना के CMO बीडी कतरोलिया को भी निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं। 

ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, घर में ही लगी गई आग, जलकर युवक की मौत

कर्नाटक की 60 फीसद दुकानों पर होंगे कन्नड़ नेपलेट, अध्यादेश लाने जा रही सिद्धारमैया सरकार

केके नायर: वह गुमनाम नायक जिसने अयोध्या मामले में नेहरू के आदेश तक ठुकरा दिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -