जानिये, हुआ या नहीं हुआ कोहली और अनुष्का का ब्रेकअप ?
जानिये, हुआ या नहीं हुआ कोहली और अनुष्का का ब्रेकअप ?
Share:

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की ब्रेकअप की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी. इन खबरों से विराट और अनुष्का के फैन्स को भी धक्का लगा था लेकिन इन दोनों कपल को लेकर अब जो हकीकत सामने आई वह बेहद ही हैरान करने वाली है .

खबर है कि विराट-अनुष्का का ब्रेकअप हुआ ही नहीं था. इस कपल से जुड़े एक नज़दीकी सूत्र ने अंग्रेजी अखबार को बताया, अनुष्का और विराट में कोई ब्रेकअप नहीं हुआ. अपने-अपने प्रोफेशन में अधि‍क व्यस्त होने की वजह से दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे से दूर रहने का फैसला किया था.

बता दे की इन दिनों सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए कड़ी मेहनत कर रही अनुष्का का शेड्यूल उन्हें मानसिक और शारिरिक दोनों रूप से थकाने वाला है और वहीं दूसरी ओर विराट भी अपने क्रिकेट शेड्यूल के चलते बहुत व्यस्त हैं इसलिए दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही जब विराट को जब टी20 मैच में 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था तब अनुष्का ने कोहली को बधाई देने के लिए कॉल किया था. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बिच देर रात तक फोन पर बात होती रही. इतना ही नहीं हाल ही में कोहली ने टी20 मैच में भारत की जीत के चलते अनुष्का पर जोक्स जारी करने वालों को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -