सोशल मीडिया पर छाया गोरखा जवान का खुखरी डांस, देखे वीडियो

आज के समय में कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में हाल ही में भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारतीय सेना के जवान का है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल भारतीय सेना को दुनिया की सबसे बहादुर सेनाओं में से एक माना जाता है, जिनकी बहादुरी के किस्से समय-समय पर देश के लोगों में जोश भरने का काम करते हैं। ऐसे में भारतीय सेना में कई रेजिमेंट्स हैं और सभी की बहादुरी के अलग-अलग किस्से हैं। इसी लिस्ट में से एक गोरखा रेजीमेंट है जिसके जवानों को हिम्मत का दूसरा नाम कहा जाता है।

जी हाँ और उनकी बहादुरी के किस्से दुनियाभर में मशहूर हैं। आपको बता दें कि यह वह रेजीमेंट है जिसका शानदार इतिहास रहा है। इसी के साथ यह दुनिया की सबसे बहादुर रेजीमेंट में से एक मानी जाती है। अब इन सभी के बीच इसी रेजीमेंट के जवान का वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल गोरखा जवानों के लिए खुखरी आज सबसे महत्वपूर्ण और परंपरागत हथियार है। ऐसे में सोशल मीडिया पर गोरखा जवान का एक खुखरी डांस खूब वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आज के समय में सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियोज अक्सर वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो अपने आप में बेहद ही शानदार है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक जवान खुखरी लेकर किस तरह डांस कर रहा है। वह डांस करते-करते जिस तरह से खुखरी को घुमा रहा है, उसका बैलेंस देखते ही बनता है। वह परंपरागत तरीके से बेहद ही खूबसूरत डांस करता है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘गोरखा जवान का खुखरी डांस।! गोरखा सैनिकों के लिए कहा जाता है कि यदि वे एक बार मैदान में उतर जाएं तो युद्ध का फैसला करके ही लौटते हैं’। यह वीडियो 50 सेकेंड का है और इस वीडियो को अब तक 20 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1900 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

कोरोना महामारी से दुनिया को बचाने के लिए ठंडी जलधारा में कठोर तप कर रहे बाबा

Live Reporting के दौरान रिपोर्टर को कार ने मारी जोरदार टक्कर, वीडियो वायरल

कुत्ते ने बचाई बेबी हिरण की जान, रुला देगा आपको ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -