कुत्ते ने बचाई बेबी हिरण की जान, रुला देगा आपको ये वीडियो

कहते हैं कुत्ते (Dog Videos) से ज्यादा वफादार और प्यार करने वाला जानवर दूसरा कोई नहीं है। वैसे तो आप सभी ने आज तक कुत्ते और इंसान के बीच नजदीकी रिश्तों से जुड़े वीडियोज को देखा होगा और कई वीडियोज में कुत्तों का प्यार (Dog Loving Videos) देखकर आपको रोना भी आ गया होगा। अब आज एक बार फिर से हम आपको रुलाने वाले हैं। जी दरअसल इन दिनों भी एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक कुत्ते और हिरण के बीच का प्रेम साफ दिख रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक कुत्ते ने हिरण को डूबने से बचाया (Dog Saves Deer From Drowning) है जिसके बाद लोग बहादुर कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं।

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Dog Saves Deer Viral Video) वायरल हो रहा है और इस वीडियो की खूब चर्चा भी हो रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिरण का एक बच्चा तालाब के बीच में फंसा नजर आता है और अचानक एक काले रंग का पालतू कुत्ता (Black Dog Saves Baby Deer Stuck in Pond Viral Video) उसे बचाने के लिए तालाब में कूद जाता है। इसके बाद वह अपने मुंह से हिरण के बच्चे को दबाए किनारे तक ले आता है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी जंगली इलाके में शूट किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर आ रहा काले रंग का कुत्ता लैब्राडोर प्रजाति का लग रहा है। वहीं कुत्ता बेहद आराम से हिरण को मुंह में दबाए अपने मालिक की ओर तैरते हुए लेकर आता है। इन सभी के बीच मालिक भी अपने बहादुर कुत्ते का वीडियो बना रहा है।

वैसे इस वीडियो में कुत्ते की समझदारी देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि तैरते वक्त उसने हिरण का मुंह पानी से ऊपर किया हुआ है जिससे उसे सांस आती रहे। वहीं किनारे पर लाते ही वो मुंह में दबाए उसे ऊपर लाता है और फिर जमीन पर छोड़ देता है और इसके बाद अपने मालिक के पास आ जाता है और मालिक भी उसे अपने हाथ से सहलाने लगता है। वैसे यह वीडियो कहां का है यह अब तक पता नहीं चला है लेकिन हाँ कुत्ते की बहादुरी और प्यार देखकर वह सुर्ख़ियों में आ गया है।

सब्जी बेचने वाले बंदर का वीडियो वायरल

ये कपल करने जा रहा है भारत की पहली मेटावर्स शादी, जानिए आखिर है क्या?

कलयुग में भगवान: महिला ने दिया चार हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -