Live Reporting के दौरान रिपोर्टर को कार ने मारी जोरदार टक्कर, वीडियो वायरल

दुनियाभर में कई तरह के हादसे होते रहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई घटनाओं के वीडियो भी सामने आटे हैं और तेजी से वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चा में है। जी दरअसल इस वीडियो में एक लाइव प्रसारण के दौरान वेस्ट वर्जीनिया के एक टेलीविजन न्यूज रिपोर्टर को एक कार ने टक्कर मार दी। हालांकि, जब वह रिपोर्टर उठी तो उसने लोगों को स्तब्ध कर दिया और फिर अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक एसयूवी गाड़ी ने महिला पत्रकार को पीछे से टक्कर मार दी और वह महिला पत्रकार धक्का खाने के बाद जमीन पर गिर जाती है। उसके बाद जैसे ही वह उठी, उसने कहा- हे भगवान! मुझे अभी-अभी एक कार ने टक्कर मारी है, लेकिन मैं ठीक हूं। मैं बस एक कार से टकरा गई, लेकिन मैं ठीक हूं, टिम।

उसके बाद एंकर टिम इर ने कहा- टोरी, यह आपके लिए टीवी पर पहली बार है। इस दौरान रिपोर्टर टोरी योर्गी ने कहा, मैं ठीक हूं, हम सब अच्छे हैं, आप जानते हैं, यह आपके लिए लाइव टीवी है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसी के साथ में लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में एंकर ने पूछा- क्या आपको हल्की चोट आई या फिर ऊंचाई पर खड़े हुए थे? मैं वास्तव में नहीं बता सकता। मैंने अभी आपको स्क्रीन से गायब होते देखा है।

वहीं दूसरी तरफ इस पर रिपोर्टर ने जवाब दिया- मैं टिम को भी नहीं जानता। मेरा पूरा जीवन मेरी आंखों के सामने चमक गया। अब इस समय इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और वह देखते ही देखते वायरल हो रहा। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जी हाँ और आप सभी वीडियो को Timothy Burke नामक पेज पर देख सकते हैं। वाकई में यह वीडियो इस समय बड़ा मजेदार है।

कुत्ते ने बचाई बेबी हिरण की जान, रुला देगा आपको ये वीडियो

सब्जी बेचने वाले बंदर का वीडियो वायरल

ये कपल करने जा रहा है भारत की पहली मेटावर्स शादी, जानिए आखिर है क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -