200 रुपए में BSNL दे रहा 100 दिन का फायदा!, जानिए आप भी...
200 रुपए में BSNL दे रहा 100 दिन का फायदा!, जानिए आप भी...
Share:

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) अपने ग्राहकों को कई सारे प्लान्स ऑफर करती हैं लेकिन हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिनमें ऐसे फायदे और ऐसी वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है, जिसके सामने Jio, एयरटेल और वीआई भी फेल हैं। ये प्लान सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को ऑफर कर रहा है और जिसका मूल्य 200 रुपये से भी कम कहा जा रहा है। कम मूल्य में ये प्लान 100 दिनों के लिए एक से बढ़कर बेनिफिट्स भी प्रदान लिए जा रहे है। तो चलिए जानते है।।

BSNL का सबसे सस्ता Plan: बता दें कि बीएसएनएल (BSNL) के जिस प्रीपेड प्लान के बारें में बात कर रहे है, उसका मूल्य 200 रुपये से कम, यानी सिर्फ 197 रुपये है। इस प्लान की खासियत ही यही है कि ये कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है और जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) या वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) हो, शायद ही कोई इस तरह का किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर में मिल रही है। 

200 रुपये से कम में पाएं 100 दिन के लिए फायदे: खबरों का कहना है कि इस 197 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 100 दिनों की है। 100 दिन के लिए इस प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है, साथ में अनलिमिटेड डेटा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं हर दिन में 2GB डेटा को इस्तेमाल करने के उपरांत इंटरनेट के लिए एक्स्ट्रा चार्ज नहीं किया जाने वाला है लेकिन स्पीड को कम करके 40Kbps किया जाने वाला है। ये प्लान हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा के साथ भी आता है लेकिन इसका फायदा सिर्फ पहले 18 दिनों के लिए उठाया जा सकता है। प्लान में ZING का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहे है। 

 Xiaomi लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट फोन

इस दिन Airtel लॉन्च करने जा रही है अपनी 5g सुविधा

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -