17 तारीख को स्टूडेंट्स का जवाब देंगे पिचाई
17 तारीख को स्टूडेंट्स का जवाब देंगे पिचाई
Share:

जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल के CEO सुंदर पिचाई जल्द ही भारत की यात्रा पर आने वाले है. बताया जा रहा है कि वे इस महीने ही देश की यात्रा करने वाले है. इस दौरान यह भी बताया जा रहा है कि वे श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (एसआरसीसी) भी जाने वाले है. यहाँ यह कहा जा रहा है कि वे 17 दिसंबर को एसआरसीसी में स्टूडेंट्स के साथ बात करने वाले है और इस दौरान ही वे उनके सवालों के जवाब भी देंगे. बताया जा रहा है कि उनके स्वागत के लिए पूरा प्रबंधन काम कर रहा है और बेसब्री से उनका इंतजार भी कर रहा है.

इसको देखते हुए गूगल के द्वारा #AskSundar नाम से एक कैंपन भी शुरू किया है. बताया जा रहा है कि इस एसआरसीसी के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में चलने वाले सेशन में हिस्सा लेने के लिए स्टूडेंट्स को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. गौरतलब है कि इस दौरान वे देश में कई चीजो का आंकलन करने वाले है.

Google में सीईओ का पद सँभालने के बाद यह पिचाई की पहली यात्रा है. यह भी कहा जा रहा है कि पिचाई अपनी भारत की यात्रा के दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी भेंट कर सकते है. साथ ही मामले में सामने आई खबर से यह भी पता चला है कि दिल्ली विश्वविद्यालय में पिचाई देशभर के विद्यार्थियों को सम्बोधित करने वाले है.

आपको जानकारी में ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुन्दर पिचाई की मुलाकात पीएम के सितंबर माह में सिलिकॉन वैली के दौरे पर हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -