Google Play स्टोर का बदलेगा अवतार, वीडियो प्रीव्यू फीचर में हो सकता है बदलाव
Google Play स्टोर का बदलेगा अवतार, वीडियो प्रीव्यू फीचर में हो सकता है बदलाव
Share:

दुनिया मे एंड्रॉइड ब्रांड को बढ़ाते हुए Google ने एंड्रॉइड वियर, एंड्रॉइड थिंग्स, एंड्रॉइड पे और एंड्रॉइड टीवी जैसे प्रोडक्टस लॉन्च किए थे. इनमें से कई को रिब्रांड कर दिया गया लेकिन एंड्रॉइड टीवी में इस तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया और न ही किए जाने की उम्मीद है. Google इस बात को लेकर खुश है कि पिछले कुछ वर्षों में यह प्लेटफॉर्म किस तरह विकसित हुआ है. सिर्फ Google को ही नहीं बल्कि ऐप डेवलपर्स को भी ऐसा लगता है. प्ले स्टोर का टीवी वर्जन रिडिजाइन करने पर विचार एंड्रॉइड टीवी के लिए Google कर रहा है.

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Google इसे रिडिजाइन करने पर विचार कर रहा है. कंपनी ने कहा है कि वो इसमें ऐप्स के लिए वीडियो प्रीव्यूज जोड़ने के बारे में सोच रहा है. कंपनी का मानना है कि इससे यूजर्स का अनुभव बढ़ जाएगा. कंपनी कुछ मुख्य स्टूडियोज जैसे Nick Jr., Discovery और Watch TNT को जोड़ने पर विचार कर रहा है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे मे ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. 

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें फिटनेस ऐप्स, एजुकेशन ऐप्स समेत कई गेम्स को जोड़ा जाएगा. Google के प्रोजेक्ट मैनेजमेंट के सीनियर डायरेक्टर शालीनी गोविल-पाई ने बताया कि एंड्रॉइड टीवी के प्ले स्टोर पर 5000 से ज्यादा ऐप्स मौजूद हैं. वही हाल ही मे फेसबुक ने भी अपनी डिजाइन मे बदलाव करते हुए कई नए फीचर यूजर की सुविधाओ को बढ़ाने के लिए पेश​ किए है.

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

Huawei ने Apple को किया पीछे, बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -