Google Pixel 3a XL में कई फीचर कर सकते है निराश, जानिए रिव्यु
Google Pixel 3a XL में कई फीचर कर सकते है निराश, जानिए रिव्यु
Share:

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पिछले महीने आयोजित हुए Google I/O 2019 में Google ने अपने Pixel सीरीज में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के साथ ही Google ने अपने पिक्सल डिवाइस के लिए नए प्राइसिंग ब्रैकेट को ओपन किया है. Google ने पहली बार Rs 35,000 से Rs 45,000 के प्राइस ब्रैकेट में पहली बार एंट्री मारी है. Google Pixel सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Google Pixel 3a और 3a XL को लॉन्च किया गया है. Google Pixel 3a XL बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. Google Pixel 3a XL को एक सप्ताह इस्तेमाल करने के बाद हम आपके लिए यह रिव्यू लेकर आए हैं. इसमें हम आपको बताएंगे कि इस स्मार्टफोन में क्या फीचर्स दिए गए हैं, और यह आपको क्यों खरीदना चाहिए इस बारे मे हम मदद करने वाले है.

ईद के मौके पर WhatsApp से इस प्रकार भेजे बधाई संदेश

किसी भी स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस डिजाइन और डिस्प्ले काफी मायने रखती है. Google Pixel 3a XL में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 ऑक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. प्रोसेसर की प्राइमरी क्लॉक स्पीड 2GHz है जबकि सेकेंडरी क्लॉक स्पीड 1.7GHz दी गई है. फोन 4G VoLTE को सपोर्ट करता है. इस फोन की सबसे खास बात यह है कि यह स्टॉक एंड्रॉइड पर काम करता है. इसके साथ ही गूगल आपको 3 साल तक इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट सिक्युरिटी पैच उपलब्ध कराता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है. इसमें आपको गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 10 Q का बीटा अपडेट भी मिलेगा.

भारत में कल लॉन्च होगा Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन

प्राप्त जानकारी के अनुसार Google Pixel 3a XL का ओवरऑल रिव्यू करने के बाद मैं यह कह सकता हूं कि इस रेंज में यह एक बेस्ट फोटो सेंट्रिक स्मार्टफोन हो सकता है. कैमरा के अलावा इस स्मार्टफोन की एक और खास बात यह है. कि इसमें आपको एंड्रॉइड के लेटेस्ट अपडेट और सिक्युरिटी फीचर्स मिलते हैं. फोन का बैटरी बैक अप भी ठीक-ठाक है. इस स्मार्टफोन में केवल एक ही सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप 64GB की मेमोरी का इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आपको अतिरिक्त मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं मिलता है. फोन का लुक और डिजाइन आपको आकर्षित नहीं करेगा क्योंकि यह एक ट्रेडिशनल बेजल डिस्प्ले के साथ आता है. आप Rs 44,999 की कीमत में Google Pixel 3a XL को खरीद सकते हैं.  

एयरटेल दे रहा बहुत कम कीमत में 40GB डेटा

Mi Band 4 होगा दमदार, जानिए कीमत

ये है आधार कार्ड में फोटो बदलने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -