एयरटेल दे रहा बहुत कम कीमत में 40GB डेटा
एयरटेल दे रहा बहुत कम कीमत में 40GB डेटा
Share:

पोस्टपेड प्लान एयरटेल 349 और 399 रुपये मे लेकर आया है. एयरटेल का 349 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान दिल्ली-एनसीआर, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के लिए एक्सक्लूसिव है. वहीं, एयरटेल का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान देश के बाकी सर्किल्स के लिए हैं. नए पोस्टपेड प्लान डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर दिन 100 SMS जैसे बेनेफिट्स के साथ आए हैं. एयरटेल ने हाल में अपने 399 रुपये वाले ऑरिजनल प्लान को पोस्टपेड प्लान से 499 रुपये से रिप्लेस कर दिया था.

भारत में Samsung का QLED 8K TV हुआ लॉन्च, ये है खासियत

इस प्रतिस्पर्धा के समय में अगर एयरटेल के 349 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 5GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स का फायदा मिलेगा. साथ ही, यूजर्स हर दिन 100 SMS भेज पाएंगे। प्लान में डेटा रोलओवर बेनेफिट्स भी शामिल है.इसके अलावा, इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को ZEE5 और एयरटेल TV का प्रीमियम एक्सेस मिलेगा. एयरटेल के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को डेटा रोलओवर के साथ 40GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा, पोस्टपेड यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स का फायदा मिलेगा. यूजर्स हर दिन 100 SMS भी भेज सकेंगे. इस प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन सर्विस यूजर्स को ZEE5 और एयरटेल TV के प्रीमियम एक्सेस के साथ मिलेगी.

Jio यूजर्स फ्री में देख सकते है ICC World Cup 2019, ये है ऑफर

इसके अलावा एयरटेल के 349 और 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान एक सर्किल-स्पेसिफिक प्लान हैं. इसका मतलब है कि ये पोस्टपेड प्लान सभी सर्किल्स में उपलब्ध नहीं होंगे. टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपना रेवेन्यू बढ़ाने पर काम कर रही हैं. कंपनियां नए ग्राहकों को जोड़ने के साथ-साथ उनकी सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज प्लान ला रही हैं. इसके अलावा, कंपनियां डेटा ओनली प्लान भी ला रही हैं, जिसमें यूजर्स को केवल डेटा का फायदा मिलेगा. टेलिकॉम कंपनियों के बीच जारी प्राइस वार से ग्राहकों को काफी फायदा हुआ है. और ग्राहको को काफी सस्ते में वॉइस और डेटा पैक पहले के मुकाबले मिल रहे हैं.

भारत में कल लॉन्च होगा Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन

Cricket World Cup के मदृेनजर DishTV दे रहा एक साल का फ्री रिचार्ज जीतने का मौका

Apple iTunes होगा बंद, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -