Google Pixel 5 XL स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, जाने संभावित फीचर
Google Pixel 5 XL स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, जाने संभावित फीचर
Share:

अमेरिका की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google Pixel 4 का अपग्रेडेड वेरिएंट Google Pixel 5 सीरीज जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले इसके रेंडर्स लीक हुए हैं. रेंडर्स के मुताबिक, Google Pixel 5 XL की जानकारी लीक हुई है. इससे यह संकेत मिले हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है.वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Pixel 4a पर भी काम कर रही है जो Pixel 3a का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

VMate का #HappyValentinesDay सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि YouTuber Jon Prosser ने इस रेंडर को शोकेस किया है. इसकी एक वीडियो Front Page Tech पर डाली गई है. इस वीडियो में दिए गए नोट के मुताबिक, यह रेंडर लीक बेहद भरोसेमंद सोर्स के जरिए मिला है. वीडियो के अनुसार Pixel 5 XL का बैक पैनल काफी हद तक Pixel 4 की तरह है. यह ग्लॉसी कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है.इसमें तीन सेंसर्स मौजूद होंगे जिसमें से एक वाइड-एंगल लेंस होगा.

वोडाफोन,आईडिया ने निकाले रोज 2GB डाटा वाले प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

अगर आपको नही पता तो बता दे कि किसी भी स्मार्टफोन डिजाइन को फाइनल करने से पहले Google कई प्रोटोटाइप्स को टेस्ट करता है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि Pixel 5 XL जब लॉन्च होगा तो उसमें उपरोक्त के मुकाबले कई बदलाव देखे जा सकेंगे. आपको बता दें कि Google 12 मई को अपने I/O 2020 इवेंट को आयोजित करने की तैयारी में है. इस दौरान कई प्रोडक्टस लॉन्च किए जाएंगे. ट्वीट में पिचाई ने ये भी बताया कि एक बार फिर से इस इवेंट को माउंटेन व्यू के शोरलाइन एम्पीथिएटर में आयोजित किया जाएगा.

खतरनाक हो सकते है यह एप, हो सकती है निजी जानकारी सार्वजानिक

मार्क जुकरबर्ग ने किया डिजिटल टैक्स का समर्थन, कहा- 'ज्यादा टैक्स में आपत्ति नहीं...'

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया ने बाकय देने साधी चुप्पी, एयरटेल ने मांगा समय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -