VMate का #HappyValentinesDay सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
VMate का #HappyValentinesDay सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
Share:

नई दिल्ली, 15 फरवरी, 2020: ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate पर वैलेंटाईन डे के वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं। VMate ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर #SunnyKiDate के तहत इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर और #HappyValentinesDay कैंपेन लॉन्च किया था। #SunnyKiDate इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर द्वारा यूज़र्स VMate ऐप के माध्यम से सनी लिओनी के साथ अपना दिन गुजार सकते हैं। इस कैंपेन पे अभी 60 लाख से ज्यादा  वीडियो बन चुके हैं। कुछ वीडियो तो विविध सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी वायरल होकर भारत में लाखों यूज़र्स तक पहुंच गए हैं।

लोकप्रिय यूट्यूबर्स, इंस्टाग्रामर्स, फेसबुक पेजेस पर इस कैंपेन को लेकर दिलचस्प और विचित्र वीडियो बनाए गए हैं। मशहूर यूट्यूबर, आशीष चंचलानी ने VMate के कॉन्सेप्ट को इंटीग्रेट कर एक मास्टरपीस वीडियो बनाया है, जो यूट्यूब पर नं. 1 पे ट्रेंड हो रहा है। यूट्यूब पर हाफ इंजीनियर, दाहिया फिल्म्स; फेसबुक पर आरवीसीजे, मीम सेंट्रल, सैड साँग्स आदि के वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा पसंद  किए गए हैं। इंस्टाग्रामर्स जैसे फिल्मीज्ञान, फ्लर्टीमाईंड, इंस्टैंटबॉलीबाईट्स आदि ने भी अपने हैंडल्स पर कैंपेन पोस्ट किए है, जिन्हें अपने अद्वितीय वीडियो स्टिकर कॉन्सेप्ट के लिए हजारों लाईक्स एवं कमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने डिस्कशन ग्रुप्स शुरू किए हैं और दिलचस्प क्रिएटिव्स शेयर किए हैं। उन्होंने वैलेंटाईन डे की गतिविधियों पर कपल्स एवं सिंगल्स की तुलना की है, जैसे कपल्स अपनी नियमित जिंदगी जीते हैं, जबकि सिंगल्स सनी लिओनी की बगल से सोकर उठते हैं और इस सुंदरी के लिए अपना प्यार प्रदर्शित करते हैं।

#HappyValentinesDay कैंपेन में यूज़र्स एक्सक्लुसिव कॉन्टेस्ट में भाग लेकर कार, नकद पुरस्कार, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी एवं अन्य आकर्षक पुरुस्कार जीत सकते हैं ।यह कॉन्टेस्ट व्यक्ति के जीवन में प्यार के विविध चरण प्रदर्शित करता है। इसमें वो अकेले होने से लेकर शादीशुदा होने और उसके बाद सदैव प्रसन्न रहने तक का वीडियो कंटेंट बना सकते हैं। मिशन के हर चरण को पूरा करने के बाद यूज़र्स को एक सरप्राईज़ गिफ्ट आईटम पाने का मौका मिलेगा और वो व्हील ऑफ फॉर्च्यून को घुमाकर अपने लिए सरप्राईज़ गिफ्ट जीत सकेंगे। कैंपेन की दिलचस्पी बढ़ाते हुए यूज़र्स #SunnyKiDate द्वारा सनी लिओनी के इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर के साथ रोचक वीडियो बना सकेंगे, जिसमें यह दिवा उन्हें गुड मॉर्निंग कहती है, उन्हें सुबह की चाय देती है और उनसे वैलेंटाईन डे के जश्न के लिए तैयार होने के लिए कहती है।

#HappyValentinesDay के पूरे कैंपेन में यूज़र्स अपनी रचनात्मकता का इस्तेमाल कर एक दूसरे से आगे निकलने का प्रयास कर रहे हैं। #SunnyKiDate के लिए कुछ क्रिएटर्स ने अपने दांतों को रंगा, जबकि कुछ एक रोचक ट्विस्ट के साथ आग का इस्तेमाल करते हैं। वहीँ, कपल्स पर कॉमिक वीडियो में पत्नियां पतियों को सनी के साथ इंटरैक्ट करने से रोकती हुई नज़र आ रही  हैं । जबकि #HappyValentinesDay कैंपेन के अन्य वीडियो में लाखों लोगों ने डेट पर जाने, डेट को प्रभावित करने और रोमांस करने तथा अंत में शादी का प्रस्ताव देने तक के वीडियो बनाए। इन वीडियो को साथी VMate यूज़र्स की काफी सराहना मिल रही है।

इसमें भाग लेने के लिए आपको गूगल प्ले ऐप स्टोर से निशुल्क VMate डाउनलोड करना होगा और ऐप के ट्रेंडिंग सेक्शन में जाकर हैप्पी वैलेंटाईन डे बैनर या सनी की डेट बैनर पर क्लिक करना होगा। क्रिएटिव वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और लाईक्स एवं शेयर प्राप्त करें। वैलेंटाईन डे के समापन की ओर बढ़ने के साथ इस प्लेटफॉर्म पर प्रतिभागियों की संख्या बढ़ती जा रही है।

मिस निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्टर, VMate ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि इस कैंपेन  के लिए यूज़र्स की मांग पर सनी लियोनी ने VMate पर फिर से वापसी की है। इस खूबसूरत अभिनेत्री  के साथ क्वालिटी वर्चुअल टाईम बिताने और कार जीतने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर ढेर सारी गतिविधियां हो रही हैं। हम आने वाले दिनों में इस तरह के और कैंपेन चलाएंगे तथा अपने यूज़र्स की खुशी व दिलचस्पी बनाए रखेंगे।’’

VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया कैंपेन प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में VMate ने अपने #VMateFilmistan कैंपेन का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी VMate ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैंपेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय कैंपेन प्रस्तुत किए हैं। VMate के अनेक क्रिएटर्स आम जन हैं और VMate पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं। 

इस स्मार्ट स्पीकर पर मिल रहा भारी डीकॉउन्ट, आज ही खरीदें

शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ Oppo A31, जानें क्या है कीमत

गीकबैंच पर लिस्ट हुआ OnePlus 8, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -