Google Pixel 4 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, ये है लीक फीचर
Google Pixel 4 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, ये है लीक फीचर
Share:

दुनिया का लोकप्रिय टेक कंपनी Apple के बाद अब Google भी अपने ​नए डिवाइस Pixel 4 और Pixel 4 XL को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इनके बारे में अभी तक कई लीक खबरें सामने आ चुकी हैं जिनके अनुसार Pixel 4 सीरीज में यूजर्स को इस बार फेस आईडी फीचर के साथ Google Assistant सपोर्ट भी मिलेगा. साथ ही अब सामने आई नई लीक के अनुसार कंपनी Pixel 4 और Pixel 4 XL को अगले महीने 15 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई ​आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

iPhone 11 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फ्रंट कैमरे में मिली ये नई सुविधा

हाल ही में इस मामले में सामने आई लीक्स में अनुसार Pixel 4 की इमेज के साथ यह जानकारी दी गई है कि कंपनी अपने नए फोन की घोषणा 15 अक्टूबर को कर सकती है। 2018 में भी कंपनी ने इसी समय पर Pixel 3 सीरीज को लॉन्च किया था. उम्मीद की जा रही है कि Pixel 4 डिवाइस में पहले की तुलना में कई खास फीचर्स देखने को ​मिल सकते हैं.Pixel 4 सीरीज ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकती है. साथ ही इस सीरीज में कंपनी 'Soli' प्रोजेक्ट का उपयोग कर सकती है, जिस  पर पिछले काफी समय से काम किया जा रहा है. 'Soli' प्रोजेक्ट के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन Pixel 4 होगा. 

iPhone 11 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

अगर बात करें Pixel 4 और Pixel 4 XL के स्पेसिफिकेशन्स की तो यह Snapdragon 855 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. Google Pixel 4 में 1,080 x 2,280 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी. जबकि Pixel 4 XL में 6.3 इंच का​ डिस्प्ले हो सकता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,440 x 3,040 पिक्सल होगा.इन अपकमिंग फोन में 6 जीबी रैम और 12 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है. पावर बैकअप के लिए Pixel 4 XL में 3,700 एमएएच की बैटरी और Pixel 4 में 2,800 एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। दोनों ही फोन्स Android 10 पर आधारित होंगे. खास फीचर्स के तौर पर इसमें Apple की तरह ही फेस रिकॉग्निशन का इस्तेमाल किया जाएगा. साथ ही इन डिवाइस में Google Assistant सपोर्ट मिलेगा जिसकी मदद से आप वॉयस कमांड से ही फोन का उपयोग आसानी से कर पाएंगे.

भारत में आज Samsung Galaxy A50s हो सकता लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

आज Honda Activa 125 BS-VI होगा पेश, जानिए अन्य फीचर

आज Realme 5 Pro फिर से सेल में होगा उपलब्ध, ये है अन्य फीच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -