भारत में आज Samsung Galaxy A50s हो सकता लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
भारत में आज Samsung Galaxy A50s हो सकता लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारत में दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग आज अपना Samsung Galaxy A50s स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. यह फोन गैलेक्सी A50 का अपेग्रेडेड वर्जन है. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी सैमसंग गैलेक्सी A30 का अपग्रेडेड वर्जन Samsung Galaxy A30s भी लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फोन को टीज किया है. इस फोन को कंपनी ने पिछले महीने गैलेक्सी ए50 के अपग्रेड के तौर पर पेश किया था. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इस फोन के साथ कंपनी सैमसंग गैलेक्सी A30s भी लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा ऐसी चर्चा भी है कि सैमसंग गैलेक्सी A20 के अपग्रेड के तौर पर कंपनी गैलेक्सी ए20एस भी लाने की योजना बना रही है.

आज नया iPhone 11 होगा लॉन्च, ग्राहकों के लिए फोन में होगा नया आपरेटिंग सिस्टम

ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगा. फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है. फोन में 4GB और 6GB रैम के ऑप्शंस मिलेंगे. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्लस का डेफ्थ सेंसर मौजूद होगा.फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन में 4000mAh बैटरी मौजूद है जो 15W फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ आती है. फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन का वजन 169 ग्राम है.

iPhone 11 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फ्रंट कैमरे में मिली ये नई सुविधा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 11 सितंबर को कंपनी गैलेक्सी A30s भी लॉन्च कर सकती है. यह फोन गैलेक्सी A30 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इस फोन में 6.4 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है पर इसका रिजॉलूशन 720X1560 पिक्सल है जो A50s से कम है. फोन में V नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में भी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया गया है.फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है. फोन 3GB और 4GB रैम ऑप्शन में मिलेगा. यह फोन 32GB, 64GB और 128GB ऑप्शन में उपलब्ध होगा. फोन में 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. फोन को 4000mAh की बैटरी से पावर मिलती है. इस फोन का वजन 166 ग्राम है. जो की ग्राहकों के लिए काफी कम है.

आज Honda Activa 125 BS-VI होगा पेश, जानिए अन्य फीचर

आज Realme 5 Pro फिर से सेल में होगा उपलब्ध, ये है अन्य फीचर

iPhone 11 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -