Vodafone ने लॉन्च किया 139 रु प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग
Vodafone ने लॉन्च किया 139 रु प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने हाल ही में 999 रुपये वाली Yearly योजना लॉन्च की है. वोडाफोन के अलावा, भारती एयरटेल ने भी Yearly प्लान 998 रुपये में लॉन्च किया. दूरसंचार क्षेत्र में मूल्य युद्ध को देखते हुए, वोडाफोन ने सबसे सस्ता मासिक प्रीपेड पैकेज लॉन्च किया है. इस पैकेज में, उपयोगकर्ताओं को डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलता है. वोडाफोन ने विशेष रूप से मासिक भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रीपेड पैकेज लॉन्च किया है. हालाँकि, वोडाफोन त्रैमासिक योजना 999 रुपये, 129 रुपये और 139 रुपये के बाजार पर है. 

amazon summer sale में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट. ये है डेट

वोडाफोन के 139 रुपये के प्री-पेड पैकेज की बात करें तो इस पैकेज में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा कॉल का लाभ दिया जाता है. इस पैकेज की वैधता 28 दिनों की है। यह पैकेज वर्तमान में सर्कल विकल्पों के लिए लॉन्च किया गया है. इस पैकेज में उपयोगकर्ता 5GB 2G / 3G / 4G डेटा का लाभ उठाते हैं. 

Microsoft बाजार पूंजीकरण हुआ 1,000 अरब डॉलर, ये है कारण

इसके अलावा, 129 रुपये के पैकेज में असीमित वॉयस कॉल के साथ, 1.5G 2G / 3G / 4G डेटा का लाभ मिलता है. 169 रुपये के पैकेज की बात करें तो, उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 1GB 2G / 3G / 4G 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ मिलता है. इस पैकेज में, उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस का भी लाभ मिलता है.

Twitter यहाँ किया जाता है सबसे ज्यादा यूज, ये है रिपोर्ट

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने हाल ही में 999 रुपये वाली Yearly योजना लॉन्च की है. वोडाफोन के अलावा, भारती एयरटेल ने भी Yearly प्लान 998 रुपये में लॉन्च किया. दूरसंचार क्षेत्र में मूल्य युद्ध को देखते हुए, वोडाफोन ने सबसे सस्ता मासिक प्रीपेड पैकेज लॉन्च किया है. 

Facebook के यूजर की संख्या मे हुआ इजाफा, कंपनी ने इस आंकड़े को छुआ

Twitter ने लोकसभा इलेक्शन के मद्देनजर की सख्ती, फेक न्यूज़ पर लगाई लगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -