Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक नहीं होने की आयी जानकारी
Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक नहीं होने की आयी जानकारी
Share:

गूगल द्वारा लांच किये जाने वाले समर्टफोन में अब तक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिले है ऐसे में अब आगामी स्मार्टफोन को भी नए फीचर्स के साथ लांच किया जा सकता है, जिसमे जानकारी मिली है कि अमेरिकी मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी गूगल इस साल अपने नए  Pixel डिवाइस के रूप में Google Pixel 2 और Pixel XL 2 स्मार्टफोन को लांच कर सकती है. जिसके बारे में तरह तरह के खुलासे हो रहे है. ऐसे में जानकारी मिली है कि गूगल के इन स्मार्टफोन्स में हैडफ़ोन जैक नहीं दिया जायेगा.

हाल में MySmartPrice के सहयोग से लीक्स्टर @Onleaks द्वारा ट्विटर पर Pixel 2 और Pixel XL 2 स्मार्टफोन का 3डी रेंडर पोस्ट किया गया है, जिसमे इस स्मार्टफोन को पूरी तरह से देखा जा सकता है. सामने आई 3डी इमेज के मुताबिक Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक नहीं बताये गए है. जिसके चलते कहा जा सकता है कि इसमें हेडफोन जैक नहीं दिए जायेगे. इसका लुक भी एप्पल के आईफोन की तरह दिखाई दे रहा है. ऐसे में आईफोन की तरह ही इसमें भी हेडफोन जैक को हटाया जा सकता है.

इसके बारे में पहले जानकारी सामने आयी थी कि गूगल का स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 836 के साथ डेब्यू करने वाला है. जो Google Pixel 2 स्मार्टफोन में दिया जा सकता है. क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 836 प्रोसेसर पिछले दिए हुए क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 से ज्यादा शक्तिशाली है. ऐसे में इसका सीधा असर स्मार्टफोन की परफॉरमेंस पर भी पड़ता है. हालांकि गूगल ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है, किन्तु जल्दी ही इस बारे में खुलासा किया जा सकता है. 

ब्रिकी के लिए उपलब्ध हुआ Yu Yunique 2 स्मार्टफोन

Aqua power IV स्मार्टफोन 4,000mAh बैटरी के साथ हुआ लांच

Redmi Note 4 में धमाके का वीडियो था नकली

Celkon ने लांच किया 16 मेगापिक्सल वाला कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

Yu Yunique 2 स्मार्टफोन इस कीमत में हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -