Google पायलट बेहद ही है खास सुविधा, जानिए इसके बारें में क्या है महत्वपूर्ण
Google पायलट बेहद ही है खास सुविधा, जानिए इसके बारें में क्या है महत्वपूर्ण
Share:

Google एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो मोबाइल उपकरणों के लिए Google ऐप में अपने स्वयं के समर्पित हिंडोला में Instagram और TikTok वीडियो को सतह देगा। यह तकनीक सुविधा जो Google के प्लेटफ़ॉर्म को पूरी तरह से छोड़ने से सामाजिक वीडियो मनोरंजन की खोज में उपयोगकर्ताओं को बनाए रखने में मदद कर सकती है। यह सुविधा इस साल के शुरू में शुरू किए गए एक परीक्षण पर फैलती है, अर्थात, Google मोबाइल ऐप में पाई गई व्यक्तिगत फ़ीड और कुछ Android पर होम स्क्रीन के बाईं ओर उपकरण जहां Google ने Google खोज के भीतर पहली बार "लघु वीडियो" का एक हिंडोला पेश किया था।

TechCrunch की एक रिपोर्ट के अनुसार Google वर्षों से वीडियो सामग्री को अनुक्रमित कर रहा है। "यह स्पष्ट नहीं है कि फेसबुक / इंस्टाग्राम या टिक्कॉक के साथ इसका कोई औपचारिक संबंध किस हद तक है, हालांकि," रिपोर्ट ने कहा- कंपनी ने सूचित किया, "यह सुविधा वर्तमान में मोबाइल उपकरणों के लिए और मोबाइल वेब पर Google ऐप पर एक सीमित तरीके से उपलब्ध है।"

"लघु वीडियो" हिंडोला अन्य प्लेटफार्मों से वीडियो एकत्र करने पर केंद्रित है, जिसमें Google की अपनी लघु-फॉर्म वीडियो परियोजना टांगी, भारतीय टिक्कॉक प्रतिद्वंद्वी ट्रेल और यूट्यूब शामिल हैं। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, "इस हिंडोला में इंस्टाग्राम और टिकटॉक सामग्री को शामिल करने का विस्तार पहली बार सर्च इंजन राउंडटेबल द्वारा किया गया था।"

"घृणा की राजनीति का केंद्र बना यूपी", लव जिहाद पर सीएम योगी को पूर्व IAS अफसरों की चिट्ठी

जिस दिन हुआ था राम-सीता का विवाह! आखिर क्यों उस दिन शादी से बचते हैं लोग ?

राजनाथ बोले- किसान माँ की कोख से जन्मा हूँ, राहुल गाँधी से ज्यादा खेती के बारे में जनता हूँ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -