Google Pay : स्टैम्प स्कीम की तारीख बढ़ी, जानिए नई तारिख
Google Pay : स्टैम्प स्कीम की तारीख बढ़ी, जानिए नई तारिख
Share:

Google Pay पर दिवाली स्टैम्प कलेक्शन स्कीम की वैधता को 11 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है. इस स्कीम को दिवाली के त्योहार पर पेश किया गया था. इसके लिए यूजर्स को 5 दिवाली स्टैम्प्स कलेक्ट करने होंगे. अगर यूजर पूरे 5 स्टैम्प्स यूजर्स इक्ट्ठा कर लेते हैं तो उन्हें 251 रुपये का रिवॉर्ड दिया जाएगा. साथ ही 1 लाख रुपये जीतने का भी मौका मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

दिवाली स्टैम्प कलेक्शन स्कीम की अवधि बढ़ीं

यूजर्स को इस स्कीम के लिए अब 11 नवंबर तक का समय दिया गया है. इस स्कीम में यूजर्स को झुमका, फ्लावर, दिया, लैंटर्न और रंगोली स्टैम्प इक्ट्ठा करने होंगे. कई लोगों को इस बात की शिकायत है कि उन्हें रंगोली स्टैम्प नहीं मिल रहा है. इसके लिए यूट्यूब पर कई ट्यूटोरियल्स भी दिए गए हैं. आपको बता दें कि Google Pay यूजर्स इन स्टैम्प को अपने दोस्तों को गिफ्ट भी कर सकते हैं.इसमें दिवाली स्कैनर फीचर भी दिया गया है जो यूजर्स को दिवाली आइटम स्कैन कर नया स्टैम्प जमा करने की अनुमति देते हैं.

Google Pay हुआ और सिक्योर

Google Pay ऐप को अब पहले से और भी ज्यादा सिक्योर कर दिया गया है. इस ऐप में अब बायोमैट्रिक ऑथेंटिकेशन फीचर को भी जोड़ दिया गया है. अब किसी भी तरह के डिजिटल लेन-देन के लिए इस ऐप के साथ यूजर्स बायोमैट्रिक वेरिफिकेशन का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस नए फीचर को 2.100 वर्जन के साथ रोल आउट किया गया है.

50 शहरों में शुरू हुई 5जी सेवा, वायरलेस से मिलेगी जबरदस्त स्पीड

AIRTEL हो गया है पूरी तरह अपग्रेड, अब इन प्लांस पर मिलेगा 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा

Drive Movie : नया पोस्टर आया सामने, हॉट पोज में सुशांत-जैकलीन आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -