गूगल ने सभी अमेरिकी कर्मचारियों को मुफ्त साप्ताहिक कोविड परीक्षण की सेवाएं की प्रदान
गूगल ने सभी अमेरिकी कर्मचारियों को मुफ्त साप्ताहिक कोविड परीक्षण की सेवाएं की प्रदान
Share:

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज Google अमेरिका में 90,000 कर्मचारियों को मुफ्त साप्ताहिक कोविड-19 परीक्षण दे रहा है। प्रत्येक अमेरिकी Google कर्मचारी (और YouTube सहित इसकी सहायक कंपनियां) मुफ्त में घर में परीक्षण के लिए साइन अप करने के लिए पात्र होंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, वॉल स्ट्रीट जर्नल में एक रिपोर्ट के अनुसार, Google अपने साथी, बायोआईक्यू, प्रति परीक्षण $ 50 का भुगतान कर रहा है। एक कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि इंटर्न भी कार्यक्रम के लिए पात्र होंगे, और यह 2021 में अंतरराष्ट्रीय कर्मचारियों के लिए इसका विस्तार करेगा। अमेज़न वर्तमान में उन कर्मचारियों को कोविद परीक्षण प्रदान करता है, जिन्हें एक भौतिक स्थान में काम करना पड़ता है, जैसे खुदरा स्थान या गोदाम। Google ने अपने कार्य को गृह नीति से सितंबर 2021 तक विस्तारित करने की घोषणा की है।

Google और वर्णमाला के सीईओ सुंदर पिचाई ने कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा है जिसमें उन्होंने कहा था कि कंपनी पूरी तरह से हाइब्रिड कार्यबल मॉडल के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी "एक परिकल्पना का परीक्षण कर रही है कि एक लचीले कार्य मॉडल से अधिक उत्पादकता, सहयोग और कल्याण होगा।" घर नीति से काम का विस्तार करने के लिए Google की नवीनतम घोषणा वैश्विक स्तर पर अपने सभी 200,000 कर्मचारियों पर लागू होगी।

रिलायंस यहाँ बना रही है विश्व का सबसे बड़ा चिड़ियाघर, होगा बहुत ही खास

थमी कोरोना की रफ़्तार, रिकवरी दर में हुआ इजाफा

सोनिया गांधी की चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में टकराव, कांग्रेस को पड़ सकती है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -