गूगल पेश करने वाला है यह नया फीचर, बेकार के मेसेज से मिलेगी छुट्टी
गूगल पेश करने वाला है यह नया फीचर, बेकार के मेसेज से मिलेगी छुट्टी
Share:

गूगल एक ऐसा सर्च इंजन है जो किसी भी सवाल का जवाब देने में सक्षम है और अपने मैसेंजर यानी गूगल मैसेज के लिए जल्द ही अबतक का सबसे बड़ा फीचर जारी करने वाला है। नए अपडेट के बाद गूगल मैसेज में वेरिफाइड मैसेज और स्पैम प्रोटेक्शन फीचर मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल मैसेज सभी स्टॉक एंड्रॉयड फोन में डिफॉल्ट रूप से मिलता है।

नए अपडेट के बाद यदि आपके पास कोई मैसेज आएगा तो वह वेरिफाइड नंबर से आएगा। जानकारी के लिए बता चल जाएगा कि कौन-सा मैसेज फर्जी है और कौन-सा असली। उदाहरण के तौर पर यदि बैंक से कोई मैसेज आता है तो वह वेरिफाइड होगा। वेरिफाइड मैसेज के साथ उस कंपनी का लोगो और वेरिफिकेशन बैगेज (टिक) होगा।गूगल मैसेज में वेरिफाइड SMS का फीचर सबसे पहले भारत, अमेरिका, मेक्सिको, ब्राजील, ब्रिटेन, फ्रांस, फिलिपिंस, स्पेन और कनाडा में पेश होगा।

फिलहाल लॉन्चिंग तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। वेरिफाइड मैसेज के साथ गूगल मैसेज में स्पैम प्रोटेक्शन का भी फीचर आ रहा है। इस फीचर के आने के बाद यदि आपके नंबर पर कोई स्पैम मैसेज आता है तो गूगल आपको अलर्ट करेगा और चेतावनी देगा। उदाहरण के तौर पर स्पैम मैसेज आने पर गूगल आपको report not spam और report spam का विकल्प मिलेगा।

Year Ender 2019 : यह 4 स्मार्टफोन्स को गूगल पर हुए सबसे ज्यादा सर्च

Fujifilm X-Pro3 कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारें में

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 11 Pro का गोल्ड-डायमंड एडिशन हुआ लॉन्च, कुछ इस तरह है कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -