MediaTek Helio P35 : बजट स्मार्टफोन को देगा प्रीमियम कैमरा क्वालिटी, जानिए खासियत

MediaTek Helio P35 : बजट स्मार्टफोन को देगा प्रीमियम कैमरा क्वालिटी, जानिए खासियत

भारत में अपना नया प्रीमियम और अफोर्डेबल प्रोसेसर MediaTek Helio P35 को चिपसेट निर्माता कंपनी MediaTek ने  लॉन्च कर दिया है. इस प्रोसेसर को सबसे पहले Oppo के अगले स्मार्टफोन Oppo A5s के साथ फिट किया जाएगा. MediaTek का यह नया चिपसेट प्रोसेसर Helio P35 एडवांस ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन्स में AI इन्हांसमेंट और रिच कनेक्टिविटी फीचर के साथ आएगा. कंपनी की मानें तो Helio P35 ऑरिजीनल इक्यूपमेंट मैन्युफैक्चर्स (OEM) को नए फीचर्स प्रोवाइड  एक्सपेक्टेशन के मुताबिक काम करेगा. इस डिवाइस की अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Airtel 4G सर्विस में निकला आगे, Jio ने भी बनाया रिकॉर्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार एडवांस TSMC तकनीक, 12nm FinFET प्रोडक्शन प्रोसेस से MediaTek का Helio P35 बना है जो स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा फीचर्स और AI कैपेबिलिटिज प्रदान करेगा. Helio P35 फुल HD+ रिजोल्यून डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा, जिसकी मदद से आपको बेहतर आल-स्क्रीन रिजोल्यून 20:9 आसपेक्ट रेश्यो के साथ मिलेगा. स्मार्टफोन बैटरी लाइफ को भी यह प्रोसेसर  की इनहांस करेगा.

फेसबुक ने 15 लाख यूजर्स के Email किये अपलोड, ये होगा नुकसान

भारत में अगले बजट स्मार्टफोन Oppo A5s के साथ MediaTek ने इस डिवाइस को लॉन्च किया है कंपनी ने इसमे प्रोसेसर को खासियतो के साथ फिट किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स हाल ही में लीक हुए हैं. इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ ही 2GB/3GB/4GB रैम ऑप्शन और 32GB/64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है.  फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच के साथ दिया गया है. जिसका रिजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है.कंपनी ने इस डिवाइस को अपग्रेड करके विशेष खासियतो के साथ बाजार मे उतारा है.

JustDial का डाटा हुआ लीक, 10 करोड़ यूजर को हुआ नुकसान,

Whatsapp ने लॉन्च किए ऐनिमेटेड स्टिकर्स, देखिए फर्स्ट लुक

Samsung galaxy fold की लीक आई सामने, जानिए खासियत