लॉन्च हुआ टॉयलेट साफ करने के बाद खुद सैनिटाइज होने वाला ब्रश

लॉन्च हुआ टॉयलेट साफ करने के बाद खुद सैनिटाइज होने वाला ब्रश
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने तरह तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के बारें में सुना ही होगा. पर आज हम जिस प्रोडक्ट को लेकर बात करने वाले है. उसका नाम सुनने में बहुत ही अजीब लगेगा. लेकिन हकीकत तो ये है कि Goodpapa एक टॉयलेट साफ करने वाले ब्रश का नाम है. Goodpapa एक सेल्फ सैनिटाइजिंग टॉयलेट ब्रश है. क्यूंकि यह  ब्रश खुद को अल्ट्रा वॉयलेट लाइट के जरिए सैनिटाइज कर लेता है. Goodpapa दुनिया का पहला सेल्फ सैनिटाइजिंग टॉयलेट ब्रश है.

टॉयलेट सीट साफ करने के बाद ब्रश 120 सेकेंड में खुद को सैनिटाइज करता है. कंपनी का दावा है कि इस सैटिनाइजिंग से 99.9 प्रतिशत  तक बैक्टीरिया मर जाते है. इस ब्रश की स्पीड 300 आरपीएम है इसकी सहायता से टॉयलेट आसानी से साफ होता है. इस ब्रश को ऑन और ऑफ करने के लिए एक बटन दिया जा रहा है. खास बात यह है कि इस ब्रश की बैटरी को बदलने की जरूरत नहीं है. इसे आप चार्ज करके इस्तेमाल कर सकते हैं. एक बार की चार्जिंग में तीन महीने तक के बैकअप का दावा है. इसमें 2000mAh की बैटरी है.

जानकारी के मुताबिक इस ब्रश को वाटरप्रूफ के लिए IPX7 की रेटिंग मिली है. Goodpapa टॉयलेट ब्रश फिलहाल Kickstarter पर मौजूद है, हालांकि ग्लोबली उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है. कोरोना के दौर में यह इनोवेशन वाकई काबिल-ए-तारिफ है.

सामने आई Samsung Galaxy Unpacked की आधिकारिक डेट

Infinix Hot 9 प्रो की शानदार ऑफर के साथ बाजार में जारी है सेल

Xiaomi Mi True ईयरफोन की कीमत में आई गिरावट, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -