Goodyear ने लॉन्च किए दो अनोखे टायर्स, Car और SUV को मिलेगी जबरदस्त सुरक्षा

Goodyear ने लॉन्च किए दो अनोखे टायर्स, Car और SUV को मिलेगी जबरदस्त सुरक्षा

भारत में टायर निर्माता कंपनी Goodyear ने अपने दो नए टायर्स Assurance DuraPlus 2 और Wrangler AT SilentTrac को पेश किए है. ये दोनों टायर्स छोटी कारों और बड़ी SUV की जरूरतों को पूरा करेंगे. कंपनी का दावा है कि ये टायर्स रोड पर बेहतर कंट्रोल देंगे. जो यूजर्स को और सुर​क्षा प्रदान करते है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Activa ने दी ऑटो सेक्टर की मंदी को मात, बनी ग्राहकों की पहली पंसद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Assurance DuraPlus 2 नाम वाले इस टायर में एक मजबूत ट्रेडलाइफ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल जिसकी वजह से ये माइलेज में इजाफा होगा. इसके अलावा ड्राइव के दौरान ये कम शोर पैदा करेंगे.अक्सर आपने देखा होगा जब कार हाइवे पर चलती है टायर्स की आवाज केबिन में सुनाई देती है. कंपनी का दावा है नया Assurance DuraPlus 2 टायर 110,000 किलोमीटर तक चलने का भरोसा देता है. 13 to 15 इंच में यह टायर उपलब्ध है.

Pulsar 125 Neon में होंगे कई शानदार फीचर, कीमत है बहुत कम

इस टायर्स को खासकर तौर पर Wrangler AT SilentTrac नाम से SUV के लिए बनाया गया है.  कंपनी का दावा है कि नया टायर ऑन रोड के साथ-साथ यह ऑफ रोड पर भी बेहतर प्रदर्शन करेगा. टायर पर लगे पैटर्न को इस तरह से डिजाइन किया हुआ है कि रोड पर चलते समय  कम सड़क शोर पैदा होता है, परफॉरमेंस और माइलेज बेहतर बनती है। यह टायर 15 to 17 इंच में उपलब्ध है. Goodyear के इन दोनों नए टायर्स में कितना दम है और ये रोड पर कैसा प्रदर्शन करेंगे इसका पता तो इनके इस्तेमाल के बाद ही पता चलेगा. किसी भी टायर्स की परफॉरमेंस उसके रखरखाव पर भी काफी निर्मर करती है.

Honda CB Shine बाइक को इस जगह से खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर

इस महीने इन पावरफुल मोटरसाइकिल ने भारत में दी दस्तक