Honda CB Shine बाइक को इस जगह से खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Honda CB Shine बाइक को इस जगह से खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Share:

कोई नई बाइक खरीदने का अगर आप सोच रहे हैं तो आज हम होंडा की ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदने पर आप बेनिफिट पा सकते हैं. अगर आप Honda CB Shine को Paytm से खरीदते हैं तो आप 3 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं. यानि कि किफायती दाम वाली यह बाइक आपको और ज्यादा कम दामों में उपलब्ध हो जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में इन पावरफुल बाइक ने ग्राहकों का ध्यान ​खीचा, जानिए अन्य खासियत

अगर बात करें इंजन और पावर की तो इस होंडा सीबी शाइन बाइक में 124.73 सीसी का 4 स्ट्रॉक एसआई इंजन दिया गया है जो कि 7500 आरपीएम पर 10.16 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 10.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है.

Honda Activa ने दी ऑटो सेक्टर की मंदी को मात, बनी ग्राहकों की पहली पंसद

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार इस बाइक में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट, ड्रम ब्रेक और सीबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 4 गियर वाली इस बाइक में डायमंड फ्रैम, फ्रंट में टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हायड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिए गए हैं. आकार की बात की जाए तो इस बाइक की लंबाई 2012 एमएम, चौड़ाई 762 एमएम, ऊंचाई 1090 एमएम, ग्राउंड क्लियरेंस 157 एमएम, वजन 122 किलो है. फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस बाइक में 10.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.Honda CB Shine Drum वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58,186 रुपये है. वहीं होंडा सीबी शाइन के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 62,847 रुपये है.

इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर

इस महीने इन पावरफुल मोटरसाइकिल ने भारत में दी दस्तक

Pulsar 125 Neon में होंगे कई शानदार फीचर, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -