इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर
इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर
Share:

भारत की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का क्रेज कभी नहीं होता. भारी-भरकम बाइक और उससे भी भारी इसकी आवाज़ जो हर किसी को इसका दीवाना बना देती है. पिछले कुछ सालों से रॉयल एनफील्ड की बाइक्स की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिला है. जो लोग नई बाइक खरीद नहीं पाते वो अपना शौक पूरा करने के लिए सेकंड-हैंड रॉयल एनफील्ड खरीदना पसंद करते हैं. खास बात यह है कि लगभग आधी कीमत में आपको एक अच्छी बाइक मिल जाती है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

अब 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी चला पाएंगे बाइक, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Droom पर एक सिल्वर कलर की Royal Enfield Classic 350cc बिक रही है, मॉडल 2011 का है. बाइक का ओनर फर्स्ट है. यह बाइक कुल 60,138 Km चली है. इसका Selling प्राइस 64,000 रुपये है. बाइक की कंडीशन काफी साफ और अच्छी लग रही है. आप चाहें को बेचने वाले से संपर्क कर सकते हैं. यह मॉडल गुरुग्राम बेस्ड है.

Bajaj Auto इन राज्यों के लिए लगा रही फ्री सर्विस कैंप, नही लगेगा कोई चार्ज

इसके अलावा वेबसाइट पर 2005 मॉडल की Royal Enfield Thunderbird 350cc का Selling प्राइस 49,000 रुपये है. बाइक की कंडीशन काफी साफ और अच्छी लग रही है. यह बाइक कुल 25000 Km चली है। बाइक का ओनर फर्स्ट है. यह मॉडल चेन्नई बेस्ड है।सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय सबसे पहले बाइक की पूरी हिस्ट्री चेक कर लें. गाड़ी से जुड़े सभी दस्तावेज ठीक से चेक करें, पेमेंट कैश में नहीं चेक से करें. आप आपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को भी साथ लेकर जा सकते हैं. मोल-भाव जरूर करें. पूरी डील पेपर्स पर करें वो भी सिग्नेचर के साथ ताकि भविष्य में कोई दिक्कत न हो.

Pulsar 125 Neon में होंगे कई शानदार फीचर, कीमत है बहुत कम

Honda Activa ने दी ऑटो सेक्टर की मंदी को मात, बनी ग्राहकों की पहली पंसद

भारत में इन पावरफुल बाइक ने ग्राहकों का ध्यान ​खीचा, जानिए अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -