सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, एक्टर की नई फिल्म का हुआ ऐलान!
सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, एक्टर की नई फिल्म का हुआ ऐलान!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान को बड़ पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसकों की आंखें तरस गई हैं। दरअसल, बीते दो वर्षों से भाईजान की एक भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। अंतिम बार उन्हें वर्ष 2021 में आई फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था। 

हालांकि, इस बीच वह 'पठान' और 'गॉडफादर' में भी दिखाई दिए थे। मगर, इन फिल्मों में वह मात्र 20-30 मिनट के लिए पर्दे पर कैमियो करते नजर आए थे। यही वजह है कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ओर, जहां इस वर्ष उनकी दो फिल्में 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर, उनकी नई फिल्म की घोषणा हो गई है। 

वही एक बार फिर सलमान खान 'प्रेम' बन सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, “सलमान खान और सूरज बड़जात्या कुछ समय से फिल्म 'प्रेम की शादी' पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं, अब दोनों ने इस फिल्म पर काम आरम्भ करने का फैसला किया है। प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों इस वर्ष नवंबर या दिसंबर से 'प्रेम की शादी' की शूटिंग आरम्भ कर देंगे।" हालांकि, अभी तक न ही प्रोडक्शन हाउस की ओर से और न ही सलमान खान की ओर से इस बारे में कोई खबर दी गई है। 

शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस लूटा रहे है जमकर प्यार

सतीश कौशिक की मौत को हत्या बताए जाने पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -