SBI खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, फेस्टिवल सीजन पर मिल रही है ये बेहतरीन सुविधा
SBI खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, फेस्टिवल सीजन पर मिल रही है ये बेहतरीन सुविधा
Share:

भारतीय स्टेट बैंक के खाताधारकों के लिए बड़ी खबर है। इस फेस्टिवल सीजन में आपको अपनी शॉपिंग के लिए बैंक बैलेंस देखने की आवश्यकता नहीं है। SBI अपने खाताधारकों को जारी किए गए डेबिट कार्ड अब ईएमआई सुविधा के साथ उपलब्ध किए जा रहे हैं। इसका लाभ उन कस्टमर को होगा जो होम अप्लायंसेज अथवा ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते हैं। कस्टमर अपनी खरीदारी को तत्काल किस्तों में परिवर्तित कर सकते हैं।

वही भारतीय स्टेट बैंक खाताधारकों को दिए जाने वाले डेबिट कार्ड में प्री अप्रूव्ड EMI सुविधा दे रहा है। आपको यह सुविधा यदि नहीं मिल रही है तो आप इसकी जानकारी बैंक से ले सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि कुछ डेबिट कार्ड्स में ये सुविधा प्राप्त न हो। प्राप्त जानकारों के अनुसार, SBI ने अपने चुंनिदा कस्टमर के लिए प्री अप्रूव्ड ईएमआई की सुविधा ऑनलाइन शॉपिंग के लिए भी दी है। कस्टमर फ्लिपकार्ट तथा अमेजन में ये सुविधा ले सकते हैं।

वही COVID-19 संकट के मध्य आने वाले इस फेस्टिवल सीजन में कस्टमर को खुशियां मनाने के अवसर प्रदान करने के लिए SBI अपने खुदरा कस्टमर के लिए कई सारे विशेष ऑफर्स लेकर आया है। इन ऑफर्स का लाभ उठाकर कस्टमर इस फेस्टिवल अपने घर में खुशियां बिखेर सकते हैं। बैंक ने योनो (YONO) एप के माध्यम से कार लोन, गोल्ड लोन तथा पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करने वाले सभी कस्टमर के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद छूट का ऐलान किया है। वही ये सुविधा एसबीआई ग्राहकों के लिए एक उपहार है।  

फेक TRP केस: इंडिया टुडे का कबूलनामा, कहा- BARC ने लगाया था 5 लाख का जुर्माना

काले धन के खिलाफ भारत की बड़ी जीत, स्विस बैंक ने सौंपी भारतीयों के बैंक खातों की दूसरी लिस्ट

भारतीय मूल के पुरस्कार विजेता हार्वर्ड बने बिजनेस स्कूल के डीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -