MP की बहनों के लिए खुशखबरी, CM शिवराज ने किया ये ऐलान
MP की बहनों के लिए खुशखबरी, CM शिवराज ने किया ये ऐलान
Share:

शहडो​ल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए वादा किया कि लाडली बहना योजना में जिनके नाम छूट गए हैं उनको जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा- मैं सीएम इसलिए नहीं हूं कि सत्ता के सिंहासन पर बैठकर सिर्फ आनंद उठाऊं, जनता की बेहतर से बेहतर सेवा कर पाऊं इसलिए मैं मुख्यमंत्री हूं। मुझे कंकाली मैया ने यही कहा कि तेरे लिए तो तेरी जनता ही भगवान है। उपरोक्त बातें सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को शहडो​ल जिले में कही। सीएम शिवराज सिंह ने शहडोल जिले की जयसिंहनगर और जैतपुर विधानसभा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेसी आजकल बड़े परेशान हैं। कहते हैं कि हम चुपचाप पैसा डाल देंगे। भैया हम पैसा डाल रहे हैं तो तुम्हें परेशानी क्या है। तुमने तो कभी डाले नहीं। मैंने लाड़ली बहन योजना बनाई तो कहने लगे ये तो वैसे ही है, फिर बोलने लगे अधिक नाम ही नहीं आएंगे, फिर कहे पैसा नहीं देंगे, फिर कहे हजार ही देंगे, फिर कहने लगे बढ़ाएंगे नहीं। मगर आज राज्य में सवा करोड़ लाड़ली बहनें बन चुकी हैं, जिनका नाम छूट गया है, उनके नाम भी जोड़े जाएंगे। 

सभा से पहले सीएम शिवराज ने नवरात्र के पर्व पर मां कंकाली देवी तथा सिंहवासिनी की पूजा अर्चना भी की। आपको बता दें कि इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। लाड़ली बहना योजना का जिक्र करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि योजना के तहत बहनों को दी जाने वाली राशि को 1 हजार से बढ़ाकर 1250 कर दिए हैं। अभी पैसे की व्यवस्था कर रहा हूं तथा जैसे ही पैसे की व्यवस्था हुई। 1250 से बढ़ाकर आहिस्ता-आहिस्ता 3000 करूंगा। 

MP में फिर लौटा बारिश का दौर, इन जिलों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे भी पीएम पद की रेस में ? पार्टी सांसद शशि थरूर ने दिए संकेत

'भाजपा-RSS, MNF-ZPM, हम इनसे लड़ेंगे..', मिजोरम से राहुल गांधी ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -