कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे भी पीएम पद की रेस में ? पार्टी सांसद शशि थरूर ने दिए संकेत
कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे भी पीएम पद की रेस में ? पार्टी सांसद शशि थरूर ने दिए संकेत
Share:

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस कार्य समिति (CWC) के सदस्य और पार्टी के लोकसभा सांसद शशि थरूर ने सोमवार (16 अक्टूबर) को कहा कि उन्हें लगता है कि अगर 2024 के लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A.गठबंधन को सत्ता मिलती है, तो पार्टी अपने अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे या पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए नामित कर सकती है।

शशि थरूर ने कहा कि अगले साल चुनाव में आश्चर्यजनक परिणाम आ सकते हैं, क्योंकि वहां विपक्षी गठबंधन है और आम चुनाव में भाजपा नीत NDA को हराकर I.N.D.I.A. गठबंधन के केंद्र में सत्ता में आने की संभावना है। उन्होंने यूएस-आधारित और सिलिकॉन वैली-इनक्यूबेटेड डी2सी (डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर) मार्केटप्लेस Way.Com के पेशेवरों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, "तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।' Way.com ने यहां टेक्नोपार्क में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया है।

चुनाव के बाद के परिदृश्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि एक बार परिणाम आ जाएगा, तो क्योंकि यह एक गठबंधन है और एक पार्टी नहीं है, उन पार्टियों के नेताओं को एक साथ आना होगा और किसी को चुनना होगा। लेकिन मेरा अनुमान है कि कांग्रेस पार्टी से, यह या तो खड़गे होंगे, जो तब भारत के पहले दलित प्रधान मंत्री होंगे, या राहुल गांधी क्योंकि कई मायनों में यह (कांग्रेस) एक परिवार संचालित पार्टी है।'' शशि थरूर, जो एक पूर्व केंद्रीय मंत्री हैं, ने कहा कि प्रधान मंत्री समान लोगों में प्रथम हैं, और उन्हें जो भी जिम्मेदारियाँ सौंपी जा सकती हैं, उन्हें निभाने की उनकी क्षमता पर उन्हें भरोसा है।

'मेरा गुनाह सिर्फ इतना है कि..', शराब घोटाले में गिरफ्तार संजय सिंह के नाम से पर्चे बांटेगी AAP, निशाने पर मोदी सरकार

'आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए...', टिकट न मिलने से नाराज नेताओं पर भड़के कमलनाथ, BJP ने वायरल किया VIDEO

फिलिस्तीनी दूत से मिले विपक्षी दलों के कई नेता, गाज़ा की पीड़ा पर जताई चिंता, आतंकियों द्वारा नग्न घुमाई गईं महिलाओं पर एक शब्द नहीं !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -