कोरोना से गई पिता की जान, घंटों इंतजार करने पर भी अस्पताल प्रशासन ने नहीं दिया शव तो बेटी ने पैक की बॉडी
कोरोना से गई पिता की जान, घंटों इंतजार करने पर भी अस्पताल प्रशासन ने नहीं दिया शव तो बेटी ने पैक की बॉडी
Share:

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही बिहार के बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मंगलवार की प्रातः मंशा टोला के रहने वाले पेशे से ड्राइवर फखरू जमा (55) की मौत कोरोना वायरस से हो गयी। उनका परिवार प्रातः पांच बजे से ही शव को कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, परिवार वालों को सौंपने की मांग कर रहे थे। हॉस्पिटल में फखरू जमा की पत्नी, बेटी रेशमा परवीन व पुत्र मो. शिबू उपस्थित थे।

तकरीबन छह घंटे तक प्रतीक्षा करने के पश्चात् भी अस्पताल प्रशासन में कोई सुगबुगाहट नहीं देख रेशमा परवीन स्वयं जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए कंट्रोल व कमांड रूम में पहुंचीं। वहां पहुंच उन्होंने शिकायत दायर करायी तो हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने उन्हें शव पैक करने वाला बैग तथा पीपीई किट उपलब्ध कराया। रेशमा ने अपने भाई मो. शिबू की मदद से पिता के शव को बैग में पैक किया। फिर डेडबॉडी को स्ट्रेचर पर रखकर नीचे ले आयी। उसके पश्चात् दोनों भाई- बहनों ने मिलकर लाश को एम्बुलेंस में रखा।

रेशमा ने कहा कि वे लोग प्रातः पांच बजे से परेशान थे। यहां हॉस्पिटल में कोई सुनने वाला नहीं था। रोगी व उनके परिवार वालों की समस्याओं से अफसरों का कोई लेना-देना नहीं है। अंत में थक कर हमलोगों ने स्वयं अपने पिता के शव को अस्पताल प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए गए बैग में पैक किया। अब सरकारी एम्बुलेंस से लाश को अपने घर मंशा टोला ले जा रहे हैं। वहां कब्रिस्तान में अंत्येष्टि की जाएगी। इधर, इस बाबत पूछे जाने पर अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रमोद तिवारी ने कहा कि उन्हें इस केस की खबर पत्रकारों द्वारा ही मिली है। वे स्वयं सत्यता की जांच करेंगे।

ओडिशा में मिले 10,649 नए मरीज, अब तक कुल 53 लोगों की मौत

बिहार में 25 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, CM नितीश बोले- दिख रहा सकारात्मक असर

कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकारी पैनल की अपील, Covishield की 2 डोज के बीच हो ज्यादा अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -