16 जनवरी से शुरू होंगे इन राशि के लोगों के अच्छे दिन
16 जनवरी से शुरू होंगे इन राशि के लोगों के अच्छे दिन
Share:

16 जनवरी को मंगल ग्रह का गोचर होने जा रहा है. मंगल का यह गोचर धनु राशि में होने जा रहा है. ज्योतिष में मंगल का गोचर बेहद ही अहम माना जाता है. साथ ही मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. मंगल को ऊर्जा, शक्ति, भूमि, पराक्रम और साहस का कारकग्रह माना जाता है. जब भी मंगल अपनी चाल बदलता है तो वो बहुत विशेष मानी जाती है. तो आइए आपको बताते हैं मंगल के उदय की स्थिति से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है. 

वृषभ:-
वृषभ वालों को आकस्मिक लाभ होने की संभावना बन रही है. नौकरी बदलने से पैसा कमाएंगे. आध्यात्मिक रुचि बढ़ेगी. विदेशी लेनदेन से भी लाभ हो सकता है. आर्थिक हालात अच्छे हो जाएंगे. 

मिथुन:-
इसके चलते मिथुन वालों को आर्थिक यात्रा से लाभ मिलेगा. करियर में उन्नति मिलेगी. विदेश जाने के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारिक सौदें लाभदायी साबित होंगे. अधिक स्रोतों से धन हासिल करेंगे. 

सिंह:-
धन संचय करने में सफल रहेंगे. घर में चल रहे कार्यों से खुश दिखाई देंगे. निवेश के लिए भी ये समय अच्छा साबित होगा. जीवन में प्रगति दिखाई देगी. नई नौकरी के अवसर मिल रहे हैं. 

कन्या:-
कन्या वालों के करियर के लिए यह वक़्त बहुत अच्छा माना जा रहा है. दांपत्य जीवन भी सुखमय रहेगा. मनपंसद की नौकरी मिल सकती है. स्वास्थ्य का थोड़ा ख्याल रखना पड़ सकता है.

धनु:-
यात्राओं से लाभ प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में कार्यों का दबाव कम होगा. जीवन में खुशियों का संचार होगा. आपकी वाणी से लोग आपसे खुश होंगे. 

'7 करोड़ गुजरातियों के सपने पूरे करने के लिए रिलायंस कोई कसर नहीं छोड़ेगा', गुजरात में मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान

यात्रा के दौरान होती है उल्टी, इन घरेलू उपायों को अपनाकर बनाएं सफर आसान

पौष अमावस्या पर कर लें ये 4 काम, मिलेगा पितरों को मोक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -