गोल्डन ग्लोब्स 2020: इस हॉलीवुड अभिनेता ने दिया जलवायु परिवर्तन का सन्देश
गोल्डन ग्लोब्स 2020:  इस हॉलीवुड अभिनेता ने दिया जलवायु परिवर्तन का सन्देश
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रसाल क्रो को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपनी कोई न कोई मूवीज के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाए रहते है वहीं  मूवी  'द लाउडेस्ट वॉयस' में फॉक्स न्यूज के चेयरमैन और सीईओ दिवंगत रॉजर आइल्स का किरदार निभाने पर अभिनेता रसल क्रो को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मनित किया गया है. हालांकि वह अवॉर्ड कार्यक्रम में आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग के कारण नहीं आ सके. उन्होंने एक अभिनेता द्वारा लिमिटेड सीरीज या मोशन पिक्चर मेड फॉर टेलीविजन कैटेगरी में बेस्ट परफॉर्मेस का अवॉर्ड जीता है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के बाद कलाकार और प्रस्तुतकर्ता रीज विदरस्पून और जेनिफर एनिस्टन ने खुलासा किया कि वह अपने परिवार के पास है, इसी वजह से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके. एनिस्टन ने कहा, "रसल क्रो आज रात हमारे साथ कार्यक्रम में मौजूद नहीं है, क्योंकि वह आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अपने परिवार को बचाने के लिए अपने घर पर हैं."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एनिस्टन ने रसल द्वारा लिखे एक संदेश को पढ़ा, जिसे उन्होंने भेजा था. वहीं आगे एनिस्टन ने पढ़ते हुए कहा, "कोई गलती नहीं करना, आस्ट्रेलिया की यह त्रासदी जलवायु परिवर्तन पर आधारित है." अभिनेत्री ने आगे कहा, "हमें विज्ञान पर आधारित कार्य करने की आवश्यकता है, हमारे वैश्विक कार्यबल को नवीनीकृत ऊर्जा में स्थानांतरित करने की जरूरत है और अनोखे और शानदार स्थलों वाले अपने ग्रह का सम्मान करने की आवश्यता है.

BDAY SPECIAL: सोशल मीडिया की अफवाहों का शिकार हुआ, यह हास्य अभिनेता

करोड़ो के घर में रहते है यह हॉलीवुड कपल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज को सुप्रीम कोर्ट की न्यायाधीश ने भेजा न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -