करोड़ो के घर में रहते है यह हॉलीवुड कपल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
करोड़ो के घर में रहते है यह हॉलीवुड कपल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और एक्टर जैनिफर लोपेज़ और एलेक्स रोड्रिगेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपनी कोई न कोई फिल्मों और सांग्स के चलते हमेश ही सुर्ख़ियों में रहते है वहीं हाल ही में इस बात का पता चला है कि अमेरिकी सिंगर व ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि दोनों मार्च के आखिरी तक शादी कर सकते हैं. अगर ये दोनों विवाह बंधन में बंध गए, तो सबसे रईस दंपतियों की सूची में इनका नाम दर्ज हो सकता है. क्योंकि दोनों के पास बेशुमार दौलत है.

मीडिया रिपोर्ट्स  से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है दोनों की संयुक्त कमाई 5351 करोड़ से भी ज्यादा की होगी. पॉप स्टार लोपेज जहां पहले 4 शादियां कर चुकी हैं, तो एलेक्स भी एक शादी कर चुके हैं और उनका तलाक भी हो चुका है. इसके अलावा मेडोना, केट हडसन, कैमरून डेज के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. जेनिफर के साथ एलेक्स का 190 करोड़ का करार हुआ था, जिसके तहत जेनिफर को एलेक्स के लिए 10 सालों के अनुबंध पर गाना था और तभी दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ. जेनिफर ने बताया था कि एलेक्स ने मुझे वॉशरूम से मैजेस करके प्रपोज किया था. उन्होंने लिखा था- 'तुम बहुत खुबसूरत हो और तुम्हारे सामने ठीक-ठाक लगता हूं.' पहले रोमांस और डेटिंग के बाद 2019 में दोनों ने सगाई की थी.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जेलो के नाम से मशहूर जेनिफर ने पहली शादी क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से 1998 में की थी और 1 साल बाद शादी टूट गई. इसके बाद उन्होंने 2001 में डांसर क्रिस जड से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया. 2004 में उन्होंने सिंगर मार्क एंथोनी से शादी की और उनके 11 साल के जुड़वां बच्चे भी हैं उनसे. बाद में 2014 में एंथोनी से उनका तलाक हुआ और अब एलेक्स से उनका नया रोमांस है. वहीं   इतना ही नहीं एलेक्स ने जेनिफर को जो अंगूठी सगाई में पहनाई उसकी कीमत 7 करोड़ से भी ज्यादा की बताई जा रही है.

बालों को लेकर आम महिलाओं की तरह इस हॉलीवुड अभिनेत्री को भी सताता है डर

नए साल पर डॉनी वाह्लबर्ग ने दी भारी भरकम टिप, वेट्रेस के उड़ गए होश

आखिर क्यों अपने बच्चों के सामने पत्नी से लड़ता था यह हॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -