'नाटू-नाटू' के लिए अवॉर्ड लेते हुए रो पड़े कंपोजर, वायरल हुआ VIDEO
'नाटू-नाटू' के लिए अवॉर्ड लेते हुए रो पड़े कंपोजर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर फ़िल्मकार एस.एस. राजामौली की फिल्म RRR ने इतिहास रच दिया है। RRR के गाने 'नाटू नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है। ये पल भारतीय फिल्मों के लिए बहुत खास है। इस सफलता पर प्रशंसक एवं स्टार्स खुशी से झूम रहे हैं। वहीं, इतने बड़े मंच पर अपने गाने के लिए अवॉर्ड लेते हुए 'नाटू नाटू' के कंपोजर एमएम कीरावानी भावुक होते नजर आए।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में 'नाटू नाटू' गानें के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार लेना कंपोजर एमएम कीरावानी के लिए गर्व की बात है। गाने को अवॉर्ड मिलने की खुशी उनके चेहरे पर स्पष्ट नजर आई। स्पीच देते हुए उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए, आखिर उन्होंने इस गाने को बनाने में जो मेहनत की थी, वो पूरी प्रकार से रंग लाई है। 

नाटू-नाटू गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी ने अवॉर्ड लेने के पश्चात् विशेष स्पीच दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी स्पीच में कहा- इस प्रेस्टीजियस अवॉर्ड के लिए HFPA का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं इस मोमेंट में बहुत अधिक खुशी महसूस कर रहा हूं। इस अवॉर्ड को अपनी पत्नी के साथ साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं, जो यहीं सामने बैठी हैं। स्पीच में कंपोजर ने आगे कहा- सदियों से ये कहने की प्रथा चल रही है कि यह अवॉर्ड किसी तरफ से जुड़ा है। मगर मैं सोच रहा था कि यदि मुझे अवॉर्ड मिलेगा तो मैं उन शब्दों को नहीं कहूंगा। मगर माफ करिएगा मैं उस परंपरा को दोहराने जा रहा हूं। इस अवॉर्ड का क्रेडिट सबसे पहले मेरे भाई और फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनके विजन को देता हूं। मेरे काम पर निरंतर भरोसा करने के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं। इसके अतिरिक्त कंपोजर एमएम कीरावानी ने नाटू-नाटू गाने के लिए मिले अवॉर्ड के लिए उन सभी लोगों का आभार जताया, जो इस गाने से जुड़े हुए हैं। अवॉर्ड सेरेमनी में राम चरण, जूनियर एनटीरआर और एसएस राजामौली मौजूद रहे। 
 

ICU में एडमिट हुई नागिन की ये मशहूर अदाकारा, फैंस को लगा झटका

कैमरे के सामने 'रामायण' की सीता ने बदले कपड़े, वीडियो देखकर भड़के लोग

'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स