अगले साल इस दिन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में लगेगा सितारों का मेला

Mar 19 2019 04:04 PM
अगले साल इस दिन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में लगेगा सितारों का मेला

द हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन ने हाल ही में साल 2020 में होने वाले टीवी और सिनेमा के सबसे चर्चित गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है. जी हां... बता दें कुछ दिनों पहले ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ था और अब गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2020 की भी घोषणा हो गई है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो 77वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 5 जनवरी 2020 को होगा.

बता दें अगले साल 77 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स होगा. खास बात तो यह है कि साल 2020 में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और आस्कर अवॉर्ड एक ही हफ्ते में होने वाले हैं. आपको बता दें दुनियाभर के सभी सिनेमा प्रेमिया के बीच इन दोनों अवॉर्ड को लेकर काफी उत्साह देखने को मिलता है. वहीं बात करें 76वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के बारे में तो इस बार यह कैलिफोर्निया में आयोजित किया गया था. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इस बार लेडी गागा की फिल्म A Star Is Born के Shallow ने ओरनिल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीता था.

साथ ही ग्लेन क्लोज को 'द वाइफ' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. वहीं मोशन पिक्चर की बात करे तो इसमें बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड अल्फांसो क्यूरों ने अपनी फिल्म रोमा के लिए जीता था. वहीं क्रिश्चियन बेल को 'वाइस' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. साथ ही बेस्ट एक्ट्रेस इन मोशन पिक्चर का अवार्ड ओलिविया कोलमैन को फिल्म 'The Favourite' के लिए मिला था. साथ ही बेस्ट एक्ट्रेस इन ए सपॉर्टिंग रोल इन एनीमोशन पिक्चर में अवार्ड रेजिना किंग ने फिल्म इफ बील स्ट्रीट कुड टॉक के लिए अपने नाम किया था.

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!

गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल