कौन है एम एम कीरावनी? जिनके PM मोदी भी हुए मुरीद
कौन है एम एम कीरावनी? जिनके PM मोदी भी हुए मुरीद
Share:

फिल्म जगत में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड को जीतना बहुत अहमियत रखता है। ऐसे में एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने विश्व भर में भारतीय फिल्मों को पहचान दिलाने में सहायता की है। दरअसल, फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोग राजामौली से लेकर फिल्म की कास्ट को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि इस बेहतरीन गाने को कीरावनी ने कंपोज किया है। साथ ही काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इसे अपनी आवाज दी है। इन सबके पश्चात् गाने में राम चरण (Ram Charan) और यूनियर एनटीआर (Junior NTR) का शानदार डांस और केमिस्ट्री ने रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं, इस कामयाबी पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) तक ने RRR के निर्माताओं को इसकी बधाई दी है। वही सोशल मीडिया पर सनसनी बने इस गाने में अपने स्वैग से चार चांद लगाने वाले दोनों सितारें यानी राम चरण और जूनियर एनटीआर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के बड़े स्टार हैं। 

कौन है एम एम कीरावनी?
गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स जीतने के बाद हर ओर एम एम कीरावनी (MM Keeravani) की चर्चा हो रही है। हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है। एम एम कीरावनी का पूरा नाम कोडुरी मारकाथमनी कीरावनी है। उनका जन्म 4 जुलाई 1961 को आंध्र प्रदेश के कोव्वुर में हुआ। वह एक भारतीय फिल्म संगीतकार, पार्श्व गायक एवं गीतकार हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही उन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया है। तकरीबन 3 दशकों के करियर में, कीरावनी ने विभिन्न भाषाओं में 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप

अपने ही पापा से परेशान हुई निम्रत, वीडियो देख भड़के लोग

तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -