अपने ही पापा से परेशान हुई निम्रत, वीडियो देख भड़के लोग
अपने ही पापा से परेशान हुई निम्रत, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में यह सप्ताह प्रतियोगी अपने प्यारे परिवार वालों के साथ गुजारने वाले हैं। हर रोज तीन सदस्यों के परिवार से लोग आएंगे। उनके साथ एक रात गुजारेंगे। उन्हें गेम प्लान समझाएंगे तथा घर से बाहर आ जाएंगे। निम्रत कौर अहलूवालिया के पापा गुरदीप सिंह घर में आने वाले हैं। आगामी एपिसोड में वह बेटी निम्रत को फुलऑन सपोर्ट करते नजर आएँगे, मगर शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर होने वाला है। 

शो के निर्माताओं ने जो नया प्रोमो वीडियो साझा किया है, उसमें निम्रत और उनके पापा के बीच बहसबाजी होती दिखाई दे रही है। गार्डन एरिया में ऊपर डेक पर बैठे पिता-बेटी बात कर रहे हैं। गुरदीप सिंह, निम्रत से बोलते हैं कि मंडली से बाहर का सोचो और स्वयं के लिए खेलो। साजिद खान का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि साजिद ने शि‍व से बोला था कि तुम ग्रुप को धोखा दोगी। मगर ऐसा नहीं किया। इसपर निम्रत इरीरटेट हो जाती हैं। वह वहां से जाने लगती हैं, तभी उनके पापा उनका हाथ पकड़कर बिठाने का प्रयास करते हैं, मगर निम्रत एक नहीं सुनतीं। 

वही इतनी देर में प्रियंका वहां आ जाती हैं। निम्रत कपड़े बदलकर दोबारा अपने पापा के पास जाती हैं तथा रोते हुए बोलती हैं कि दुनिया के माता-पिता अपने बच्चों को सपोर्ट करते हैं, मगर आप हमेशा से मुझे डीमोटिवेट करते आए हो। प्रियंका वहां बैठीं सारी बातें सुनती हैं और अजीब प्रकार का फेशियल एक्स्प्रेशन देने लगती हैं। निम्रत के पापा का भी मन बहुत खराब होता नजर आता है। निम्रत कौर अहलूवालिया को हमेशा से ही साजिद खान और उनकी मंडली के साथ खेलते देखा गया है। शो में उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनका न तो स्वयं का कोई गेम प्लान है तथा न ही कोई वजूद। वह यहां तक इतने सप्ताह गेम में सिर्फ मंडली में रहकर और उनकी बदौलत ही आई हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर निम्रत आने वाले दिनों में गेम में मजबूत होती हैं या फिर उसी मंडली का सहारा लेकर आगे बढ़ती हैं।

तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -